NDTV Khabar

'बाहुबली' की मशहूर एक्ट्रेस ने किए गंगोत्री धाम के दर्शन, अब पहुंचीं केदारनाथ

सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में देवसेना का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने गंगोत्री धाम पहुंचकर मां गंगा के दर्शन किए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' की मशहूर एक्ट्रेस ने किए गंगोत्री धाम के दर्शन, अब पहुंचीं केदारनाथ

अनुष्का शेट्टी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बाहुबली की एक्ट्रेस पहुंचीं उत्तरकाशी
  2. किए गंगोत्री धाम के दर्शन
  3. केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए निकलीं
नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में देवसेना का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने गंगोत्री धाम पहुंचकर मां गंगा के दर्शन किए. गंगोत्री धाम के रावल सुधांशु सेमवाल ने बताया कि अभिनेत्री अनुष्का गंगोत्री धाम पहुंची जहां उन्होंने गंगा घाट पर मां गंगा की विशेष पूजा अर्चना की. सेमवाल ने बताया कि सोमवार की सुबह अनुष्का जूना अखाड़ा के साधुओं के साथ गंगोत्री धाम पहुंचीं जहां उन्होंने स्वयं अभिनेत्री को गंगा घाट पर विशेष पूजा अर्चना कराई. उसके बाद अनुष्का ने मां गंगा का आशीर्वाद लिया और करीब एक घंटा गंगोत्री धाम में बिताया.

Bhaagamathie Trailer: रोंगटे खड़े कर देने वाले अंदाज में लौटी Baahubali की देवसेना

टिप्पणियां
इस दौरान अभिनेत्री ने अपने प्रशंसको से दूरी बनाए रखी और उनके साथ आए जूना अखाड़ा के लोगों ने उनकी सुरक्षा को देखते हुए किसी को उनका फोटोग्राफ भी नहीं लेने दिया. सेमवाल ने बताया कि गंगोत्री धाम में एक घंटे का समय बिताने के बाद वह गंगाजल लेकर उत्तरकाशी के नेताला में रात्रि विश्राम के लिए रवाना हो गई जहां से वह मंगलवार को केदारनाथ धाम के दर्शनों के लिए चली गयीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement