NDTV Khabar

Rana Daggubati का घट गया इतना वजन, परेशान फैन्स ने पूछा- यह क्या हो गया...

'बाहुबली (Baahubali)' फेम एक्टर राणा डग्गूबती (Rana Daggubati) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख फैन्स उनके सेहत को लेकर चिंता जता रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rana Daggubati का घट गया इतना वजन, परेशान फैन्स ने पूछा- यह क्या हो गया...

राणा डग्गूबती (Rana Daggubati) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  1. राणा डग्गूबती हुए कमजोर
  2. पोस्ट पर उमड़ा फैन्स का सेलाब
  3. राणा डग्गूबती की सेहत के लिए चिंतित हैं फैन्स
नई दिल्ली:

'बाहुबली (Baahubali)' में 'भल्लालदेव' का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा डग्गूबती (Rana Daggubati) अपनी एक फोटो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी ऐसी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देख फैन्स उनकी सेहत के लिए परेशान हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में राणा डग्गूबती (Rana Daggubati) की हेल्थ को लेकर कई रूमर्स फैले थे. खबरें ये भी आईं थी कि उन्होंने यूएस में अपनी किडनी ट्रांसप्लांट करवाई है. हालांकि बाद में एक्टर ने एक इंटरव्यू में इन सारी अफवाहों को नकार दिया था और फैन्स को ये विश्वास दिलाया था कि उनकी तबियत बिल्कुल ठीक है. लेकिन उनकी इस फोटो ने फैन्स को फिर से चिंता में डाल दिया है.

KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस कंटेस्टेंट से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, दे डाली ये सलाह


हालांकि राणा डग्गूबती (Rana Daggubati) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जो फोटो शेयर की है, वह सचमुच चौंकाने वाली हैं. इस फोटो में एक ब्रांड का प्रमोशन करते हुए एक्टर काफी कमजोर नजर आ रहे हैं. ब्लू कलर की टी शर्ट में काफी दुबले-पतले दिख रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर अब फैन्स उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और उनकी सेहत के लिए फिक्रमंद हो रहे हैं. हालांकि इस पर अभी तक एक्टर का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

srdve5vo

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने आसिम रियाज को कहे अपशब्द, निशाने पर आए कश्मीरी मॉडल

पहले दिए इंटरव्यू में राणा डग्गूबती (Rana Daggubati) ने कहा था, 'मुझे लगता है कि अब इस बारे में पूरा अनुमान लगाया जा चुका है. और मैं यह स्पष्ट करते हुए थक गया हूं कि मैं बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हूं. तो अब मुझे ऐसा लगता है कि मेरी सेहत के बारे में अफवाहें अब एक उबाऊ विषय बन गया है. जब भी मैं हैदराबाद छोड़ता हूं, लोग आशंकित हो जाते हैं, लेकिन मैं इस प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं कि लोग मेरी इतनी फिक्र करते हैं.'

देखें Video -


टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement