बाहुबली प्रभास को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भेजे तिल-गुड़ के लड्डू, जानें क्या है खास वजह...

बाहुबली (Bahubali) फेम प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' (Saaho) की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से उन्हें गिफ्ट मिला है.

बाहुबली प्रभास को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भेजे तिल-गुड़ के लड्डू, जानें क्या है खास वजह...

बाहुबली (Bahubali) फेम प्रभास (Prabhas) को मिला खास गिफ्ट.

खास बातें

  • बाहुबली प्रभास को मिला खास गिफ्ट
  • श्रद्धा कपूर ने भेजा यह गिफ्ट
  • फिल्म 'साहो' में दोनों आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बाहुबली (Bahubali) फेम प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' (Saaho) की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से उन्हें गिफ्ट मिला है. दरअसल, मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) के मौके पर तिल से बने लड्डू भेजे हैं. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) साथ में फिल्म 'साहो' (Saaho) में काम कर रहे हैं. श्रद्धा कपूर ((Shraddha Kapoor) जो इन दिनों मुम्बई और हैदराबाद के बीच अपनी आगामी फिल्म 'छिछोरा' और 'साहो' की शूटिंग के बीच भागदौड़ कर रही हैं. वह इस सप्ताहांत अपने परिवार के साथ मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) का त्योहार मनाने के लिए  अपने निवास स्थान यानी मुम्बई लौट आई हैं.

अनिल कपूर और सोनम कपूर ने 'गुड़ नाल इश्क मीठा' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) दिल से मराठी मुल्गी हैं और मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) के त्योहार को काफी धूमधाम से मनाती हैं. अभिनेत्री से जुड़े सूत्रों ने बताया,"श्रद्धा की किचन में बनी मिठाइयां काफी लोकप्रिय हैं और वह अक्सर उन्हें मुंबई में फिल्म के सेट पर अपने सहयोगियों के लिए ले कर जाती हैं. उनके घर पर बने तिल के लड्डू बेहद स्वादिष्ट होते हैं. इसलिए श्रद्धा ने प्रभास और साहो टीम के लिए लड्डू से भरा डब्बा और देसी घी से बनी खिचड़ी भेजी है जो चारमीनार शहर में फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है।"

करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने हटाया इस राज से पर्दा, बेबो की प्रेग्नेंसी पर कहा कुछ ऐसा

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्मों की बात करें तो स्त्री की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में साहो, छिछोरे, साइना और एबीसीडी की अगली किस्त 2018 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिसमें अभिनेत्री विभिन्न किरदारों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com