NDTV Khabar

Bajrangi Bhaijaan China Box Office Collection Day 3: आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' के आगे टिक नहीं पाए सलमान, वीकेंड पर इतनी की कमाई

सलमान खान चीन के बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुके हैं. उनकी ढाई साल पुरानी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 2 मार्च को चीन में रिलीज हो चुकी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bajrangi Bhaijaan China Box Office Collection Day 3: आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' के आगे टिक नहीं पाए सलमान, वीकेंड पर इतनी की कमाई

'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान, हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

खास बातें

  1. चीन में 2 मार्च को रिलीज हुई है 'बजरंगी भाईजान'
  2. भारत में रिलीज के ढाई साल बाद रिलीज हुई है फिल्म
  3. कबीर खान हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली: सलमान खान चीन के बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुके हैं. उनकी लगभग ढाई साल महीने पुरानी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 2 मार्च को चीन में रिलीज हो चुकी है. चीन में रिलीज हुई सलमान खान की ये पहली फिल्म है. फिल्म को चीन में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन फिर भी वे आमिर खान के चीन में पहले दिन के कमाई के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाए हैं. 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने पहले दिन 41.72 करोड़ रु. उगाहे थे जबकि पहले वीकेंड पर 2.73 करोड़ डॉलर की कमाई की थी जबकि सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने 84.9 लाख डॉलर (55.22 करोड़ रु.) कमाए हैं. सलमान खान आमिर खान की 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रहे हैं, 'दंगल' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 13.19 करोड़ रु. कमाए थे. 'बजरंगी भाईजान' ने पहले दिन 14.61 करोड़ रु. कमाए थे.
 
कंगना रनोट की ये हरकत देखकर राजकुमार राव बोले, ‘मेंटल है क्या’

सलमान खान की इस ओपनिंग को अच्छा माना जा रहा है क्योंकि उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 17 जुलाई, 2015 को रिलीज हुई थी जबकि 'सीक्रेट सुपरस्टार' भारत में अपनी रिलीज के तीन महीने के भीतर ही चीन में भी रिलीज हो गई थी. बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' 'लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से 2 मार्च को चीन में रिलीज हुई है. इस फिल्म को चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया गया. 'बजरंगी भाईजान' ने भारत में 320.34 करोड़ रु. का कारोबार किया था.

 
Video: सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर से खास बातचीत




सलमान खान के साथ Kick 2 में काम करने पर बोली ये एक्ट्रेस, मैं सलमान के साथ...

टिप्पणियां
चीन में रिलीज होने वाली ये सलमान खान की पहली फिल्म है. 'बजरंगी भाईजान' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में बेजुबान बच्ची को पाकिस्तान उसके घर पहुंचाने की दास्तान है. इसमें सलमान खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए थे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement