Bajrangi Bhaijaan China Box Office Collection Day 5: चीन में सलमान खान की कमाई जारी, दर्शकों में बढ़ा इंटरेस्ट

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' इन दिनों चीन में अपने झंडे गाड़ रही है. इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

Bajrangi Bhaijaan China Box Office Collection Day 5: चीन में सलमान खान की कमाई जारी, दर्शकों में बढ़ा इंटरेस्ट

Bajrangi Bhaijaan China Box Office Collection Day 5: फिल्म के एक सीन में सलमान खान व हर्षाली मल्होत्रा

खास बातें

  • 'बजरंगी भाईजान' चीन में हिट
  • लोगों को आ रही है पसंद
  • मंगलवार को हुई अच्छी कमाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' इन दिनों चीन में अपने झंडे गाड़ रही है. इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. शुक्रवार को चीन में लगभग 4000 से ज्यादा सिनेमाघरों के रिलीज हुई 'बजरंगी भाईजान' को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मंगलवार को फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफिस से लगभग 1.82 मिलियन डॉलर की कमाई की. यह आंकड़ा सोमवार को आए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ज्यादा है. इससे यह साफ जाहिर है कि लोगों में फिल्म के लिए इंटरेस्ट बढ़ा है क्योंकि वीकेंड न होने के बावजूद दर्शकों की संख्या बढ़ी है.

आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' के आगे टिक नहीं पाए सलमान, वीकेंड पर इतनी की कमाई

तरण आदर्श द्वारा किए ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने अभी तक कुल 12.08 मिलियन यानी 78.49 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. उम्मीद है आने वाले वीकेंड से पहले चीन में 'बजरंगी भाईजान' 100 करोड़ क्लब में जल्द ही शामिल हो जाएगी. बता दें कि सलमान खान की इस ओपनिंग को अच्छा माना जा रहा है.


उनकी यह फिल्म 17 जुलाई, 2015 को रिलीज हुई थी. 'बजरंगी भाईजान' 'लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से 2 मार्च को चीन में रिलीज हुई है. इस फिल्म को चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया गया. 'बजरंगी भाईजान' ने भारत में 320.34 करोड़ रु. का कारोबार किया था.

VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com