'बजरंगी भाईजान' की Munni ने शेयर की पूल Photo, बोलीं- अगर यहां कोई जादू है तो वह...

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की एक फोटो भी सबका खूब ध्यान खींच रही है, जिसमें वह स्विमिंग करती हुई नजर आ रही हैं.

'बजरंगी भाईजान' की Munni ने शेयर की पूल Photo, बोलीं- अगर यहां कोई जादू है तो वह...

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने शेयर की पूल फोटो

खास बातें

  • 'बजरंगी भाईजा'न की 'मुन्नी' ने शेयर की पूल फोटो
  • स्विमिंग का लुत्फ उठाती दिखीं हर्षाली मल्होत्रा
  • हर्षाली मल्होत्रा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हर्षाली मल्होत्रा की एक फोटो भी सबका खूब ध्यान खींच रही है, जिसमें वह स्विमिंग करती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को खुद हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर अभी तक 26 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर हर्षाली मल्होत्रा की फोटो की भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) फोटो में पूल में स्विमिंग करते हुए और एंजॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए हर्षाली मल्होत्रा ने लिखा, "अगर यहां कोई जादू है तो यह सभी पानी में शामिल होते हैं." बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा कुछ ही दिनों पहले छुट्टियों पर गई हुई थीं. इसके बाद भी वह अपने फैंस से जुड़ना नहीं भूलती थीं. हर्षाली मल्होत्रा ने छुट्टियों के दौरान अपना एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह वादियों में ट्रेकिंग करती हुई दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो में भी 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने बजरंगी भाईजान में अपने मुन्नी के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म के बाद से ही लोग उन्हें मुन्नी के नाम से जानने लगे थे. उनका जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया. इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं.