बजरंगी की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा ने 'ये पर्दा हटा दो' गाने पर यूं दिए एक्सप्रेशंस, Video हुआ वायरल

'बजरंगी भाईजान' फिल्म में मुन्नी के किरदार में नजर आने वाली हर्षाली मल्होत्रा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 13 साल की हर्षाली ने फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है, उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बजरंगी की 'मुन्नी' हर्षाली मल्होत्रा ने 'ये पर्दा हटा दो' गाने पर यूं दिए एक्सप्रेशंस, Video हुआ वायरल

हर्षाली मल्होत्रा ने मोहम्मद रफी के गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन

नई दिल्ली:

'बजरंगी भाईजान' फिल्म में मुन्नी के किरदार में नजर आने वाली हर्षाली मल्होत्रा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 13 साल की हर्षाली ने फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिनों फैंस के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं. हाल ही में उन्होंने मोहम्मद रफी के प्रसिद्ध गाने 'ये पर्दा हटा दो' पर गजब के एक्सप्रेशन देती दिखाई देती नजर आ रही हैं. फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा ने एक वीडियो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह साल 1969 में रिलीज हुई फिल्म 'एक फूल और दो माली' के मोहम्मद रफी द्वारा गाये गए प्रसिद्ध गाने 'ये पर्दा हटा दो' पर दिल जीत लेने वाले एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. हर्षाली के इस वीडियो को शेयर करते ही वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा का जलेबी बेबी पर वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में हर्षाली अपनी पसंद की चीजें बताती नजर आ रही थीं. वीडियो के साथ ही दो चित्र भी ऊपर बने दिखाई दे रहे हैं. इन दो ऑप्शन में से एक को चुन वे अपनी पसंद फैंस के सामने रख रही हैं. जैसे उन्हें बीच नहीं बल्कि वादियां पसंद हैं. पेट्स में कैट की जगह डॉग को वो पसंद करती हैं.