'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने 'हवा हवा' सॉन्ग पर दिखाया नया अंदाज, वायरल हुआ हर्षाली मल्होत्रा का Video

'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) की 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने 'हवा हवा' सॉन्ग पर दिखाया नया अंदाज, वायरल हुआ हर्षाली मल्होत्रा का Video

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) की 'मुन्नी' यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद है. नियमित अंतराल पर वो अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुली गाड़ी में वेदर इंज्वॉय करती दिख रही हैं. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra Video) के इस वीडियो के बैकग्राउंड में मिका सिंह का 'हवा हवा' (Hawa Hawa) सॉन्ग बज रहा है.

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) वीडियो में सिर पर स्काफ और आंखों में चश्मा लगाए बेहद प्यारी लग रही हैं. उनके वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) फिल्म में छोटी बच्ची के किरदार निभाकर सुर्खियों में आईं हर्षाली मल्होत्रा का यह वीडियो भी खूब देखा जा रहा है. 'बजरंगी भाईजान' फिल्म के दौरानमहर्षाली मल्होत्रा की उम्र महज 7 साल की थी और अब वह 12 साल की हो गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने बजरंगी भाईजान में अपने मुन्नी के किरदार से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म के बाद से ही लोग उन्हें मुन्नी के नाम से जानने लगे थे. उनका जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया. इस समय हर्षाली मल्होत्रा के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलोअर्स हैं.