'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' का Video हुआ वायरल, दोस्त के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' का Video हुआ वायरल, दोस्त के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो हुआ वायरल
  • 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी हो गई बड़ी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) में छोटी बच्ची यानी 'मुन्नी' (Munni) का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों खासी सुर्खियों में है. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. अब हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हर्षाली अपनी दोस्तों के साथ हाथ पकड़कर घूमती नजर आ रही हैं. हर्षाली के इस वीडियो को 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें, हर्षाली (Harshaali Malhotra) इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षाली बहुत ही खुश हैं. वीडियो में एक्ट्रेस येलो कलर का टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा, "आई लव वैकेशन." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनका जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया.