NDTV Khabar

Bala Box Office Collection Day 6: आयुष्मान खुराना की 'बाला' की बॉक्स ऑफिस पर धूम, कमाए इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. हालांकि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म 'बाला' की कमाई में इस बुधवार को गिरावट देखने को मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bala Box Office Collection Day 6: आयुष्मान खुराना की 'बाला' की बॉक्स ऑफिस पर धूम, कमाए इतने करोड़

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  1. बाला की बॉक्स ऑफिस पर धूम
  2. आयुष्मान खुराना है लीड रोल में
  3. अमर कौशिक ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी है. हालांकि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म 'बाला' की कमाई में इस बुधवार को गिरावट देखने को मिली है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. हालांकि आयुष्मान खुराना की फिल्म ने छह दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस (Bala Box Office Collection) पर 66 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है, और फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू भी मिले हैं. 

तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' का बॉक्स ऑफिस को लेकर ट्वीट किया हैः 'मंगलवार की छुट्टी के बाद बाला की कमाई में बुधवार को गिरावट आई है, और ऐसा होना लाजिमी था. इस गिरावट के बावजूद फिल्म हिट है क्योंकि इसका बजट बहुत ही कम है...शुक्रवार 10.15 करोड़ रुपये, शनिवार 15.73 करोड़ रुपये, रविवार 18.07 करोड़ रुपये, सोमवार 8.26 करोड़ रुपये, मंगलवार 9.52 करोड़ रुपये और बुधवार 5.20 करोड़ रुपये. इस तरह भारत में फिल्म ने कुल 66.93 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.'  'बाला (Bala Box Office Collection)' का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जाता है. ऐसे में फिल्म जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही है. 


बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 5) बालमुकुंद शुक्ला' की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे. नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे. लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए. 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट. 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement