NDTV Khabar

दोबारा विवाद में फंसी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला', चोरी का लगा आरोप

आयुष्मान खुराना से लगभग एक साल तक कॉन्टेक्ट में रहने के बाद उनके टीम ने कमल कांत को कहा कि आयुष्मान को गंजे आदमी का रोल करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दोबारा विवाद में फंसी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला', चोरी का लगा आरोप

आयुष्मान को गंजे आदमी का रोल करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी.

खास बातें

  1. फिल्मकार 'बाला' की रिलीज पर चाहते हैं परमानेंट स्‍टे
  2. यह मूल रूप से मेरी बायोपिक है:कमल कांत चंद्रा
  3. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 'बाला', 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.
नई दिल्‍ली:

सनी सिंह की फिल्‍म ‘उजड़ा चमन' (जो पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई) के निर्माताओं ने आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘बाला' के निर्माताओं के खिलाफ कंटेंट चोरी के मामले को वापस ले लिया है, लेकिन अब फिल्म ‘बाला' नए विवाद में फंस गई है. निर्माता कमल कांत चंद्रा ने आरोप लगाया कि फिल्म की पटकथा को उनकी बायोपिक से लिया गया है. कमल कांत चंद्रा का दावा है कि बाला 'मूल रूप से उनके जीवन की कहानी है'. उन्होंने कहा कि अमर कौशिक द्वारा इस निर्देशित फिल्म की रिलीज़ पर 'परमोंट रोल लगा देनी चाहिए'. कमल कांत चंद्रा ने भी आईएएनएस को बताया कि उन्होंने अभिनेता की 2017 की फिल्म ‘बरेली की बर्फी' के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना से संपर्क किया और अपनी कहानी उनसे साझा की. उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि फिल्म बाला पर परमानेंट स्टे लग और मुझे फिल्म बनाने का मौका दिया जाया. यह मूल रूप से मेरी बायोपिक है. यह मेरी जिंदगी की कहानी है... मैं ‘बरेली की बर्फी' के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान से मिला था.'

आयुष्मान खुराना ने बिना बाल के किया 'Bala Dance', हंस पड़े लोग- देखें VIDEO


आयुष्मान खुराना से लगभग एक साल तक कॉन्टेक्ट में रहने के बाद उनके टीम ने कमल कांत को कहा कि आयुष्मान को गंजे आदमी का रोल करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी. दिसंबर 2018 में, मैंने पढ़ा कि आयुष्मान एक फिल्म में उम्र से पहले गंजे हुए एक लड़के का रोल करने वाले हैं और वो फिल्म कमल कांत की नहीं है. चंद्रा ने आईएएनएस को बताया, ‘मैं हैरान था. मैंने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा था. मैंने मार्च में बॉम्बे हाईकोर्ट में उनके और निर्माताओं के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था. फिल्‍म ‘बाला' प्रोड्यूसर दिनेश विजान की कंपनी ने कहा कि वे उस समय स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे.

उन्‍होंने कहा, ‘मैंने अक्टूबर 2019 में सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. सुप्रीम कोर्ट में 4 नवंबर को सुनवाई हुई थी. सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट को आदेश दिया है कि वह 8 नवंबर को ‘बाला' की रिलीज से पहले मामले का समाधान निकाले.'

‘उजड़ा चमन' की टीम और कमल कांत चंद्रा के अलावा, जयपुर आधारित फिल्‍ममेकर नमन गोयल ने भी ‘बाला' के मेकर्स पर कंटेंट चोरी करने का आरोप लगाया था. गोयल ने आरोप लगाया है कि फिल्म का कथानक उनकी लघु फिल्म जैसा है.

Bala Trailer Out Now: आयुष्मान खुराना की फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल, Video देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

फिल्‍म ‘बाला', जिसमें भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी हैं, 8 नवंबर को रिलीज होगी. कमल कांत चंद्रा मार्कशीट के निदेशक हैं, जिसमें महेश भट्ट हैं।

(न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से इनपुट)

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement