मिस्टर फैसू और रूही सिंह करने जा रहे हैं धमाका, 'बैंग बैंग' का टीजर हुआ रिलीज

अल्ट बालाजी और जी 5 की मुख्य जोड़ी मि. फ़ैसू और रूही सिंह 'बैंग बैंग - साउंड ऑफ़ क्राइम' के वीडियो लॉन्च करके धमाकेदार शुरुआत की.

मिस्टर फैसू और रूही सिंह करने जा रहे हैं धमाका, 'बैंग बैंग' का टीजर हुआ रिलीज

'बैंग बैंग' की प्रमुख जोड़ीदार फैसू और रूही सिंह 2021 में करेंगे धमाकेदार शुरुआत

नई दिल्ली:

अल्ट बालाजी और जी 5 की मुख्य जोड़ी मि. फ़ैसू और रूही सिंह 'बैंग बैंग - साउंड ऑफ़ क्राइम' के वीडियो लॉन्च करके धमाकेदार शुरुआत की. पिछले साल अगस्त में शो के धमाकेदार टीज़र लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के सोशल मीडिया पर फ़ैसू और रूही के मजेदार वीडियो लॉन्च किए हैं क्योंकि वे अपने शो 'बैंग बैंग' की स्ट्रीमिंग के साथ नए साल की शुरुआत करने के लिए उत्सुक हैं।

जहां फैसू का किरदार अपने आकर्षण और संवादबाजी के लिए जाना जाता है, वहीं रूही की भूमिका एक सुंदरता के स्वॅग के साथ शो में है, इसका टीज़र, 5 जनवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा. जो लोग नहीं जानते हैं, अभिनेत्री-मॉडल और पूर्व मिस इंडिया, रूही ने कैलेंडर गर्ल्स और इश्क फॉरएवर और वेब सीरीज जैसे स्पॉटलाइट 2, रन अवे ब्राइड और एंटी सोशल नेटवर्क जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

दिलचस्प बात यह है कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं, उन्हें मार्शल आर्ट और शाओलिन कुंग फू प्रशिक्षित है, जो उन्हें इस के लिये एक उपयुक्त विकल्प बनाता है. मिस्टर फैसू के नाम से मशहूर सोशल मीडिया स्टार की टिकटोक पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स है, क्योंकि वह वीडियो-शेयरिंग एप्लीकेशन पर कंटेंट तैयार किये है जिसने उन्हें भारी प्रसिद्धि दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शो के प्रसिद्ध प्रमुख चेहरों के लिए देश भर में 1500 से अधिक आभासी ऑडिशन आयोजित किए जाने के बाद, निर्माताओं ने फैसल शेख उर्फ मि. फैसू (सोशल मीडिया स्टार) और रूही सिंह (व्यापक टिकटोक प्रसिद्धि और अभिनेत्री) को चुना है. अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, बैंग बैंग जल्द ही अल्ट बालाजी और झी5 पर स्ट्रीमिंग होगी.