बानी जे ने 120 किलो वजन के साथ की एक्सरसाइज, Video में दिखा बोल्ड अंदाज

एक्ट्रेस बानी जे (Bani J) के हाल ही में कुछ जिम वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहे हैं.

बानी जे ने 120 किलो वजन के साथ की एक्सरसाइज, Video में दिखा बोल्ड अंदाज

बानी जे (Bani J) का जिम वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बानी जे का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने उठाया 120 किलो वजन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एमटीवी की मशहूर वीजे और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस बानी जे (Bani J) अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. बानी जे (Bani J Video) अपने अंदाज और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में भी रहती हैं. हाल ही में बानी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 120 किलो के डंबल उठाती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस सबको हैरान कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इतना भारी-भरकम वजन उठाकर एक्ट्रेस अपने डॉगी के साथ खेल रही हैं. 


बता दें, एक्ट्रेस बानी जे (Bani J) अकसर अपने फिटनेस वीडियो को फैन्स के साथ साझा करती हैं. एक्ट्रेस के वीडियो को देख फैन्स भी उनसे काफी इंस्पीरेशन लेते हैं. इसके अलावा बानी जे का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बानी 77.5 किलो वजन के साथ कंधों की एक्सरसाइज कर रही हैं. बानी का यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, बानी जे (Bani J) हाल ही में 'फोर मोर शॉट्स प्लीज (Four More Shots Please!)' के दूसरे सीजन में नजर आईं थीं. इस सीरीज में एक्ट्रेस बोल्ड अंदाज में नजर आईं थीं. इससे पहले 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' का पहला सीजन भी सुपरहिट रहा था. वहीं, इस नए सीजन में भी चारों एक्ट्रेस धमाकेदार अंदाज में सबके छक्के छुड़ा रही थीं. यह सीजन पहले से ज्यादा बोल्ड और बेहतरीन था.