Batla House Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' का धमाका, कमाए इतने करोड़

Batla House Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

Batla House Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' का धमाका, कमाए इतने करोड़

Batla House Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाका जारी

खास बातें

  • जॉन अब्राहम की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी
  • 15 अगस्त को रिलीज हुई थी फिल्म
  • फिल्म को मिल रहा है अच्छा रिस्पांस
नई दिल्ली:

Batla House Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस' बॉक्स ऑफिस (Batla House Box Office Collection) पर लगातार धमाल मचा रही है. 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई इस फिल्म को फैन्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक इस फिल्म ने शनिवार को अच्छी-खासी कमाई की. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ने शनिवार को 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म ने केवल 3 तीनों में 30.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' बॉक्स ऑफिस पर लगातार इस फिल्म को टक्कर दे रही है. 

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने टीवी एक्ट्रेस को कहा 'आय लव यू' तो मिला ऐसा रिएक्शन, देखें Video

'बाटला हाउस' (Batla House Box Office Collection) ने दिल्ली और यूपी के अलावा मुंबई में शानदार कमाई की है. बाटला हाउस ने अपनी स्टोरी, सिनेमेटोग्राफी और स्किप्टिंग के जरिए लोगों का खूब दिल जीता है. सोशल मीडिया पर भी  'बाटला हाउस (Batla House)' को लगातार अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म ने गुरुवार को 14.50 करोड़ रुपये की, शुक्रवार को 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं शनिवार को 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

आलिया भट्ट के साथ सेल्फी लेने आए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया यूं रिएक्शन, देखें Video

बता दें जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House Box Office Collection)' साल 2008 मे हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए लोग इस फर्जी एनकाउंटर की कहानी को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे. कमाई से अलग फिल्म ने अपने कंटेंट से भी दर्शकों का दिल जीता है. इसके साथ ही 'बाटला हाउस (Batla House)' को फिल्म समीक्षकों ने भी खूब सराहा है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका अदा की थी और इस किरदार में वह काफी फिट बैठे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...