Batla House Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, कमाए इतने करोड़

Batla House Box Office Collection Day 6: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' 'मिशन मंगल' को खूब टक्कर दे रही है.

Batla House Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, कमाए इतने करोड़

Batla House Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की फिल्म का दमदार प्रदर्शन जारी

खास बातें

  • जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का दमदार प्रदर्शन जारी
  • फिल्म पहले हफ्ते में कमा सकती है 60 करोड़ रुपये
  • फिल्म में डीसीपी की भूमिका में खूब जमे हैं जॉन अब्राहम
नई दिल्ली :

Batla House Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' सिनेमाघरों में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' 'मिशन मंगल' को भी खूब टक्कर दे रही है. कंटेंट हो या एक्टिंग, फिल्म ने हर मामले में फैंस का दिल जीता है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने बीते मंगलवार 4.26 करोड़ रुपये की कमाई की है. रिलीज से लेकर अब तक जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म बाटला हाउस ने 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म के इस प्रदर्शन से ऐसा माना जा रहा है कि यह पहले हफ्ते में ही 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. 

'सेक्रेड गेम्स' को लेकर निशाने पर आए अनुराग कश्यप, BJP नेता ने दर्ज करवाई शिकायत

जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' को फैंस से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'बाटला हाउस' ने पहले दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़, तीसरे दिन 10.90 करोड़, चौथे दिन 12.70 करोड़ और पांचवेें दिन 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. कमाई के अलावा फिल्म ने स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और सिनेमेट्रोग्राफी के जरिए भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

अपनी फिल्मों पर माफी नहीं मांगेंगे करण जौहर, आलोचकों को दिया जवाब

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'बाटला हाउस (Batla House)' 19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं, जिनपर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा था. मूवी में जॉन अब्राहम (John Abraham) ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाई है. उनके अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी अपने रोल में बहुत जमी रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...