NDTV Khabar

'बटला हाउस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार किरदार में नजर आए जॉन अब्राहम- देखें वीडियो

'बटला हाउस' ट्रेलर‌: एक्टर जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'बटला हाउस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में एक्टर जॉन अब्राहम दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बटला हाउस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार किरदार में नजर आए जॉन अब्राहम- देखें वीडियो

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बटला हाउस' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. जॉन अब्राहम की 'बटला हाउस' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. दमदार अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार
  3. 2008 में हुए एनकाउंटर पर आधारित है फिल्म 'बटला हाउस'
नई दिल्ली:

'बटला हाउस एनकाउंटर' अपने समय के चर्चित एनकाउंटर में से रहा है और इसे लेकर कई तरह के विवाद भी हुए थे. अब इस चर्चित एनकाउंटर को लेकर बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'बटला हाउस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बटला हाउस' 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिलहाल इस फिल्म का ट्रेलर लांच हो गया है. जो काफी रोमांचक है. इस फिल्म में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका निभाएंगी. ये फिल्म 2008 में हुए 'बटला हाउस' एनकाउंटर पर आधारित है.

करिश्मा कपूर ने 'चलती है क्या 9 से 12' पर दिखाया जलवा, किया धमाकेदार डांस- देखें वीडियो


एक्टर जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'बटला हाउस' में नोरा फतेही भी नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेलर के शुरुआत में ही बता दिया जाता है कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि जॉन अब्राहम अपनी बेगुनाही और बटला हाउस एनकाउंटर को सही साबित करने में काफी जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं.

Ind Vs Nz: रोहित शर्मा को लेकर सच हुई बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी, लगाया था ये अनुमान

टिप्पणियां

19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में आतंकियों के खिलाफ मुठभेड़ को अंजाम दिया गया था. जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भागने में सफल रहे थे. अब इसी विषय पर फिल्म बन रही है, देखना यह है कि निखिल किस तरह से परदे पर इसे दिखाते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement