NDTV Khabar

Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 2: 'बत्ती गुल' की धीमी रफ्तार, 'मंटो' ने किया निराश

Batti Gul Meter Chalu Vs Manto Box Office Collection Day 2: 'मंटो' की तारीफे भले ही दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल में हुई हो, लेकिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को खासा रिस्पान्स नहीं मिल सका है. दूसरी ओर 'बत्ती गुल और मीटर चालू' के कलेक्शन में भी खाता इजाफा नहीं हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Batti Gul Meter Chalu Box Office Collection Day 2: 'बत्ती गुल' की धीमी रफ्तार, 'मंटो' ने किया निराश

Batti Gul Meter Chalu And Manto Box Office

खास बातें

  1. 'मंटो' ने दो दिन में बटोरे 1.25 करोड़
  2. 14.72 का बिजनेस दो दिन में कर पाई 'बत्ती गुल मीटर चालू'
  3. बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की धीमी कमाई
नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान विभाजन और विवादित लेखक सआदत हसन मंटो (Saadat Hasan Manto) की जिंदगी पर आधारित बायोपिक 'मंटो (Manto)' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की. लेकिन दूसरे दिन इसकी कमाई में 40% का इजाफा हुआ. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, ओपनिंग डे पर 45 लाख रुपये बटोरने के बाद शनिवार को फिल्म के खाते में 70 लाख रुपये आए. दो दिन में फिल्म ने 1.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. वैसे, 'मंटो' (Manto) की तारीफे भले ही दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल में हुई हो, लेकिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को खासा रिस्पान्स नहीं मिल सका है. 

देखें, 'मंटो' का ट्रेलर...


इस शुक्रवार 'मंटो' के साथ बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu)' भी रिलीज हुई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को 'BGMC' के कलेक्शन में 17.75% की बढ़त देखने को मिली है. फिल्म ने शुक्रवार को 6.76 करोड़ जबकि, शनिवार को 7.96 करोड़ रुपये कमाए. दो दिन में यह फिल्म 14.72 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. 
बता दें, 'बत्ती गुल मीटर चालू' का निर्माण टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है. फिल्म की कहानी बिजली विभाग और बिल के इर्द-गिर्द घूमती है.

देखें, ट्रेलर...


टिप्पणियां
'प्यार का पंचनामा' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर हैं. वहीं यामी गौतम भी एक एडवोकेट का रोल निभा रही हैं. इसका निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement