NDTV Khabar

Exclusive: BB Ki Vines के भुवन बाम का डेब्यू हुआ हिट, बताया कब करेंगे 'बिग बॉस' में एंट्री

BB Ki Vines के चर्चित Vlogger भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने एनडीटीवी खबर से बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें 'बिग बॉस' में आने के लिए ऑफर मिलते हैं. लेकिन वह इसे ठुकरा देते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Exclusive: BB Ki Vines के भुवन बाम का डेब्यू हुआ हिट, बताया कब करेंगे 'बिग बॉस' में एंट्री

भुवन बाम (Bhuvan Bam) यूट्यूब पर काफी मशहूर हैं.

खास बातें

  1. भुवन बाम से खास मुलाकात
  2. BB KI Vines चैनल से हुए सुपरहिट
  3. 'प्लस माइनस' में दिव्या दत्ता के साथ जमी जोड़ी
नई दिल्ली:

भुवन बाम (Bhuvan Bam) यूट्यूब का एक ऐसा नाम है, जिन्हें हर कोई जानता है. 1 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर्स के साथ भुवन बाम देश के सबसे बड़े YouTube Vlogger बनकर उभरे हैं. उनका चैनल BB KI Vines खासा चर्चित है. वैसे, भुवन अब तक दर्शकों को अलग-अलग किरदारों से हंसते आए हैं. कॉमिक टाइमिंग के साथ उनकी सिंगिंग स्किल्स की जितनी भी तारीफ की जाए कम होगी. कॉमेडी और सिंगिंग के साथ भुवन बाम ने एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा है और उनकी पहली शॉर्ट फिल्म 'प्लस माइनस (Plus Minus)' को भी दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया है. फैन्स भुवन को अब तक कॉमिक रोल में देख पाए हैं, लेकिन फिल्म में वह एकदम सीरियल कैरेक्टर में दिखे हैं. इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में NDTV Khabar से बातचीत में भुवन ने कहा कि यह उनके लिए काफी आसान था, क्योंकि उन्हें किसी भी तरह की तैयारी करने की जरुरत नहीं पड़ी.

सपना चौधरी बर्थडे सरप्राइज देखकर रह गईं हैरान, केक छोड़ जमकर लगाए ठुमके- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuvan Bam Official (@bhuvan.bam22) on


भुवन स्क्रीन पर जैसे मजाकियां लगते हैं, असल जिंदगी में वह काफी शांत हैं. भुवन ने बताया कि 'प्लस माइनस' फिल्म के लिए उन्हें बिल्कुल भी तैयारी नहीं करनी पड़ी. डायरेक्टर ने उन्हें कहा कि आप असल जिंदगी में जैसे हैं वैसे ही इस फिल्म में दिखना. भुवन इस शॉर्ट फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के साथ नजर आएं. उन्होंने बताया कि दिव्या के साथ स्क्रीन शेयर करना उनके लिए किसी सपने जैसा था. दिव्या को देख वह सेट पर अपनी लाइन्स तक भूल जाते थे.

सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 12' को लेकर भी भुवन बाम से बातचीत हुई. उन्होंने कहा कि वह बिग बॉस देखते तो नहीं हैं, लेकिन उनके पास इस शो के ऑफर्स आ चुके हैं. क्या कभी भुवन बाम बिग बॉस में नजर आएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए भुवन ने कहा कि बिग बॉस उनका रिटायरमेंट के बाद का प्लान होगा.

Bigg Boss 12: 27 साल की हुईं सृष्टि रोडे, बिग बॉस में कैद होने से पहले दोस्तों के सरप्राइज से रह गईं दंग

बता दें, साल 2015 में भुवन बाम ने यूट्यूब पर डेब्यू किया था. उनके वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गए और उनका चैनल 'BB Ki Vines' देश के सबसे पॉपुलर यूट्यूब चैनल्स में से एक बन गया. न सिर्फ भारत बल्कि पाकिस्तान में भी उनके वीडियोज खूब देखे जाते हैं. 

खुद को फिट रखने के लिए बेहद मशक्कत करती हैं मलाइका अरोड़ा, 44 की उम्र में कर देती हैं हैरान...

टिप्पणियां

BB Ki Vines चैनल पर 14 सितंबर को भुवन ने पहली शॉर्ट फिल्म 'प्लस माइनस' रिलीज की गई थी. इसे अब तक 1 करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कैप्टन हरभजन सिंह बने भुवन इसमें बेहद सीरियल किरदार में दिखे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement