बॉक्स ऑफिस पर होगी 'बेलबॉटम' और 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' की टक्कर, एक्शन का मचेगा घमासान

सिनेमाघर खुल चुके हैं और फिल्में भी धीरे-धीरे सिनेमाघरों पर दस्तक दे रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म का 19 अगस्त को मुकाबला देखने को मिलेगा.

बॉक्स ऑफिस पर होगी 'बेलबॉटम' और 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' की टक्कर, एक्शन का मचेगा घमासान

बॉक्स ऑफिस पर होगी जोरदार टक्कर

नई दिल्ली :

सिनेमाघर खुल चुके हैं और फिल्में भी धीरे-धीरे सिनेमाघरों पर दस्तक दे रही हैं. अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम (Bell Bottom)' बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म होगी जो सिनेमाघरों में दस्तक देगी. लेकिन वहीं हॉलीवुड की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने आ रही हैं. ऐसे में 'बेलबॉटम' की टक्कर हॉलीवुड की सुपरएक्शन फिल्म 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9 (Fast & Furious 9)' से होगी. इस तरह दोनों एक्शन फिल्मों का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर होने जा रहा है और इस तरह एक मजेदार टक्कर देखने को मिलेगी. दोनों फिल्में 19 अगस्त को रिलीज हो रही है.

'बेल बॉटम' की यह है स्टोरी
अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' में एक मिशन को पेश किया गया है और यह असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता, वाणी कपूर और ह्युमा कुरैशी भी नजर आएंगी. 'बेल बॉटम' को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का पहला गाना 'धूम तारा' भी रिलीज हो चुका है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' में यह है खास
'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' एक्शन फिल्म है और इसे जस्टिन ली ने डायरेक्ट किया है. यह फास्ट ऐंड फ्यूरियस सीरीज की नौवीं फिल्म है. इसमें विन डीजल, जॉन सीना, मिशेर रॉडरिगज, टाइरीज गिब्सन, कर्ट रसेल और चार्लीज थेरॉन नजर आएंगे. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और कारों का जबरदस्त मुकाबला भी. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर दो अलग-अलग जॉनर की फिल्मों का धमाल देखने को मिलेगा.