NDTV Khabar

नुसरत जहां का एक्ट्रेस से सांसद बनने तक का सफर, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Video

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का जन्म 8 जनवरी, 1990 को बंगाल में हुआ था. एक बेहतरीन एक्ट्रेस और मॉडल रहने के अलावा नुसरत जहां अब संसद की सदस्य भी बन चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नुसरत जहां का एक्ट्रेस से सांसद बनने तक का सफर, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ- देखें Video

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने तय किया एक्ट्रेस से सांसद बनने तक का सफर

खास बातें

  1. पहले एक्ट्रेस और फिर बनीं सांसद नुसरत जहां
  2. नुसरत जहां का जन्म 8 जनवरी, 1990 को बंगाल में हुआ
  3. बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में की शादी
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) अब अपनी जिंदगी के नए सफर पर चल पड़ी हैं. नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) का जन्म 8 जनवरी, 1990 को बंगाल में हुआ था. एक बेहतरीन एक्ट्रेस और मॉडल रहने के अलावा नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) अब संसद की सदस्य भी बन चुकी हैं. नुसरत जहां टीएमसी (TMC) सांसद हैं. नुसरत जहां ने बुधवार 19 जून को बंगाल के ही टॉप बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी कर ली. नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी तुर्की में हुई, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों के साथ कुछ खास दोस्त भी शामिल हुए. नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न हुई. 

एक्ट्रेस से सांसद बनीं Nusrat Jahan ने तुर्की में निखिल जैन से की शादी, वीडियो हुआ वायरल


Towards a happily ever after with @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

दुल्हन बनीं नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) का लुक रेड लहंगे में बेहद शानदार लग रहा था. नुसरत जहां ने अपनी शादी की कई फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है, जिसमें निखिल जैन के साथ दिखाई दे रही हैं. शादी की खास रस्म के बाद दोनों का रिसेप्शन 4 जुलाई को कोलकाता के ही होटल में होगा. इस रिसेप्शन में बंगाली कलाकारों के साथ राजनीतिक दुनिया के लोगों के शामिल होने की भी संभावना है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सूतारिया के पास इन दिनों नहीं है फुरसत, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर कही ये बात

नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) ने एक्ट्रेस से सांसद बनने तक का सफर भी बखूबी तय किया है. नुसरत जहां ने इस साल हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी.

हालांकि अपनी शादी के कारण नुसरत जहां ने अभी तक शपथ ग्रहण नहीं किया है. इस रेस में नुसरत जहां के साथ बंगाल की ही एक और एक्ट्रेस और उनकी खास दोस्ट मिमी चक्रवर्ती भी शामिल हुई हैं. 

'Arjun Patiala' Trailer: कॉमेडी की जबरदस्त डोज है 'अर्जुन पटियाला' कृति सेनन-दिलजीत दोसांझ का धमाल

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शोत्रू से की है. इसके बाद वह खोका 420 और लव एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. नुसरत जहां ने अपने करियर के दौरान फेयरवन मिस कोलकाता का भी खिताब जीता है.

इन सबके अलावा नुसरत जहां महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए भी सक्रिय दिखाई देती हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से विमन फोर्स की महिलाओं के साथ फोटो साझा करते हुए नुसरत जहां ने लिखा 'हमारी सीएम की पहल से बंगाल में महिलाओं को सशक्त होते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है !!'

Bharat Box Office Collection Day 15: सलमान खान की 'भारत' ने की धांसू कमाई, 300 करोड़ के करीब

From the eid lookbook.. puc courtesy @sandip3432

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई कई फोटो में नुसरत जहां का लुक देखने लायक है.

Video: बस की छत पर बैठे लोग अचानक लगे जमीन पर गिरने, बॉलीवुड एक्टर बोले- ग्रैविटी मौसी से पंगा...

टिप्पणियां

इंस्टाग्राम पर साझा हुई उनकी फोटो देखकर लगता है कि नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) सादगी वाली जिंदगी जीना पसंद करती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement