MeToo मामले में आया इस मशहूर डायरेक्टर का नाम, एक्ट्रेस ने लगाया यह आरोप

#MeToo: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री रूपंजना मित्रा ( Rupanjana Mitra) ने कथित तौर पर प्रसिद्ध बंगाली फिल्मकार अरिंदम सील (Arindam sil) के खिलाफ यौन उत्पीड़न के चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं.

MeToo मामले में आया इस मशहूर डायरेक्टर का नाम, एक्ट्रेस ने लगाया यह आरोप

बंगाली अभिनेत्री ने हैशटैगमीटू में लिया फिल्मकार अरिंदम सील का नाम

नई दिल्ली:

हैशटैगमीटू (#MeToo) का लहर अब बंगाली फिल्म जगत में अपना प्रभाव दिखाने लगी है. लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री रूपंजना मित्रा ( Rupanjana Mitra) ने कथित तौर पर प्रसिद्ध बंगाली फिल्मकार अरिंदम सील (Arindam sil) के खिलाफ यौन उत्पीड़न के चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. आनंदबाजार डिजिटल को दिए साक्षात्कार में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि किस तरह लोकप्रिय सीरियल 'भूमिकन्या' की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए अपने कोलकाता ऑफिस में बुलाने के बाद फिल्मकार ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया.

Video:शहनाज गिल को समझाने बिग बॉस के घर में पहुंचे सलमान खान, नहीं मानीं तो बोले-4 लोग क्या जानने लगे खुद को...

रूपंजना मित्रा ( Rupanjana Mitra) ने बताया, "उन्होंने मुझे अपने ऑफिस 'भूमिकन्या' के पहले एपिसोड की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए बुलाया. यह घटना दुर्गा पूजा के कुछ दिन पहले की ही है. आश्चर्य की बात यह है कि जब शाम को पांच बजे मैं उनके ऑफिस पहुंची तब वहां कोई नहीं था. मुझे बहुत डरावना लगा. अचानक से वह अपने सीट से उठ गए और मेरे सिर पर पीठ पर हाथ फेरना शुरू कर दिया. ऑफिस में बस वो और मैं थे. मुझे डर लग रहा था कि शायद मैं दुष्कर्म से नहीं बच पाऊंगी और मैं प्रार्थना करने लगी कि कोई वहां आ जाए."

सपना चौधरी ने स्टेज पर फिर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

रूपंजना मित्रा ( Rupanjana Mitra) ने आगे कहा, "थोड़ी देर बाद मैं इसे नहीं सह सकी और मैंने दृढ़ता से उनसे स्क्रिप्ट के बारे में बात करने के लिए कहा. वह शायद समझ गए थे कि मैं उस तरह की औरत नहीं थी, जो उनको बढ़ावा दे. वह अचानक से निर्देशक मोड में आए और मुझे स्क्रिप्ट समझाना शुरू किया और पांच मिनट के भीतर उनकी पत्नी भी ऑफिस में आ गई." रूपंजना ने यह साझा किया कि वह उनके ऑफिस से आने के बाद काफी टूट गई थी.

Tanhaji Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने दूसरे दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

वहीं अरिंदम सील (Arindam sil) ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए कहा, "यह कोई राजनीतिक स्टंट हो सकता है. मुझे नहीं पता कि वह यह सब क्यों कह रही हैं. हम पुराने दोस्त हैं. वह जिस दिन की बात कर रही हैं, उसी दिन ऑफिस से निकलने के बाद उन्होंने मुझे मैसेज किया था कि वह 'काफी उत्साहित हैं'. मेरे पास आज भी वह मैसेज है, मैं दिखा भी सकता हूं. अगर कोई उनके साथ गलत व्यवहार करेगा तो उस इंसान को वह मैसेज क्यों करेंगी?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com