NDTV Khabar

TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां कुछ इस अंदाज में पहुंचीं संसद, वायरल हुईं Photo

बंगाली फिल्मों (Bengali Films) की मशहूर अभिनेत्रियों- मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां कुछ इस अंदाज में पहुंचीं संसद, वायरल हुईं Photo

मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की तस्वीरें वायरल

खास बातें

  1. मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की तस्वीरें वायरल
  2. टीएमसी के टिकट पर लड़ी थीं लोकसभा चुनाव
  3. सोशल मीडिया पर आ रहे हैं खूब रिएक्शन
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में इस बार सिनेमा जगत के कई पॉपुलर चेहरे भी चुनावी मैदान में उतरे. कुछ सितारों ने जीत दर्ज की तो कुछ को हार का सामना करना पड़ा. ऐसे ही दो पॉपुलर अभिनेत्रियां इस समय सुर्खियां बटोर रही हैं और वो नाम है बंगाली फिल्मों (Bengali Films) की मशहूर अभिनेत्रियों- मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का. इन दोनों अभिनेत्रियों ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी (TMC) के टिकट पर इस लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की और सांसद बनीं. मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. इन दोनों अभिनेत्रियों की वायरल तस्वीरों पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video


मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) ने पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से चुनाव में जीत हासिल की और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत हासिल की है. मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों और टेलीवीजन जगत का जाना पहचाना नाम बन गई है. सिनेमा में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग भी की है. मिमी चक्रवर्ती की डेब्यू फिल्म 'बपी बारी जा' थी, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी. उन्होंने कई शो में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.  मिमी चक्रवर्की का जन्म जलपाईगुड़ी में हुआ.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

वहीं, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने भी टीएमसी (TMC) के टिकट पर अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की.  नुसरत जहां ने 'सोत्रू' से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया. उन्हें 'खिलाड़ी', 'अंकुश हजरा', 'सोंधे नमार आगे' जैसी फिल्मों में निभाए गए यादगार रोल के लिए जाना जाता है. मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों की लोग तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral Video: दीपिका पादुकोण ने ऐसे बनाया लोगों को बेवकूफ, जमीन पर मारा पैर और यूं हाथ में आ गया डंडा

Advertisement