NDTV Khabar

बांग्ला फिल्म अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय का निधन

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि 70 वर्षीय पार्थ मुखोपाध्याय किडनी संबंधी समस्या से पीड़ित थे और उन्हें 22 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बांग्ला फिल्म अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय का निधन

70 वर्षीय बांग्ला अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय का निधन.

खास बातें

  1. नहीं रहे बांग्ला फिल्म अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय
  2. किडनी संबंधी समस्या से पीड़ित थे अभिनेता
  3. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि
कोलकाता: बांग्ला फिल्मों के जाने-माने अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय का आज यहां एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 70 वर्ष के थे. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि वह किडनी की समस्या से पीड़ित थे और उन्हें 22 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके परिवार में उनकी पत्नी हैं. मुखोपाध्याय ने 'अतिथि', 'बालिका वधू', 'अमर पृथ्वी', 'बागबंदी खेला', 'अग्निश्वर' जैसी कई फिल्मों में यादगार भूमिकाएं अदा की. उन्होंने 1970 और 1980 के दशक में एक चरित्र अभिनेता के रूप में अपनी छाप छोड़ी थी. उन्होंने तपन सिन्हा, तरूण मजूमदार और गौतम घोष जैसे कई जाने-माने निर्देशकों के साथ काम किया था.
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और बांग्ला फिल्म उद्योग में उनके योगदान को याद किया. उन्होंने कहा, "दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के सदस्यों के साथ है." 

उनके पार्थिव शरीर को दक्षिणी कोलकाता स्थित अस्पताल से उनके आवास ले जाया गया. इसके बाद पार्थिव देह को टेक्नीशियन्स स्टूडियो ले जाया गया जहां फिल्म उद्योग के सदस्यों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement