NDTV Khabar

सोनाक्षी-मनीष मल्होत्रा ने दिए अटपटे सवालों के जवाब, आलिया-रणबीर को बताया 'कपल ऑफ द ईयर'!

कलर्स के पार्टनर टीवी चैनल कलर्स इनफिनिटी पर आने वाले शो 'बीएफएफ विद वोग' में इस बार डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनाक्षी-मनीष मल्होत्रा ने दिए अटपटे सवालों के जवाब, आलिया-रणबीर को बताया 'कपल ऑफ द ईयर'!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'बीएफएफ विद वोग' में पहुंचे मनीष मल्होत्रा-सोनाक्षी
  2. शो की होस्ट हैं नेहा धूपिया
  3. आने वाले शो में दिखाया जाएगा ये एपिसोड
नई दिल्ली: कलर्स के पार्टनर टीवी चैनल कलर्स इनफिनिटी पर आने वाले शो 'बीएफएफ विद वोग' में इस बार डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आएंगे. इस शो की होस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया है. इस शो में नेहा सेलिब्रिटी मेहमानों से सवाल-जवाब करती हैं. शनिवार को आने वाले एपिसोड में नेहा अपने मेहमानों से ऐसे सवाल करने वाली हैं, जिन्हें सुनने के बाद कोई भी चौंक जाएगा. उन्होंने सोनाक्षी-मनीष से साल के तीन बड़े सवाल पूछे, जोकि काफी शॉकिंग है. वोग इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो भी शेयर किया गया है.

Viral Video: हनी सिंह के 'दिल चोरी' के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल

प्रोमो में नेहा ने सबसे पहले यह सवाल पूछा कि एक कपल जो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन स्वीकार नहीं करते. इस पर झट से जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण. वहीं नेहा ने दूसरा सवाल पूछा कि 2018 की हुक अप जोड़ी कौन-सी होगी, जिस पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने जवाब दिया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर. यह जवाब काफी चौंकाने वाला रहा. प्रोमो में दिखाए गए आखिरी सवाल में नेहा धूपिया ने पूछा कि साल 2018 की ब्रेकअप जोड़ी कौन-सी होगी? इस सवाल का जबाव भी सोनाक्षी ने दिया.
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on


Priyanka Chopra ने पर्सनल लाइफ से उठाया पर्दा, कहा- मैं सीरियस रिलेशनशिप में...

टिप्पणियां
सोनाक्षी ने कहा कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा. इस सवाल का जवाब देने के बाद सोनाक्षी का रिएक्शन देखने लायक रहा. इस रिएक्शन के बाद नेहा धूपिया ने तुरंत सवाल दागते हुए कहा कि तो आप मानती हैं कि आलिया और सिड एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बी-टाउन की ऐसी ही कई गॉसिप और सवाल-जवाब इस शो पर पूछे जाएंगे.

VIDEO: केवल जागरूकता और इच्छा शक्ति से ही कामयाबी पायी जा सकती है- आलिया भट्ट

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement