भाग्यश्री ने पति के साथ यूं सेलिब्रेट किया Valentine’s Day, शेयर की Photo

भाग्यश्री ((Bhagyashree) की यह फोटो खूब वायरल हो रही है और फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

भाग्यश्री ने पति के साथ यूं सेलिब्रेट किया Valentine’s Day, शेयर की Photo

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

भाग्यश्री (Bhagyashree) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' के रिलीज के तुरंत बाद ही शादी कर ली थी और बॉलीवुड से दूरी बना ली लेकिन फिल्मों से दूरी बनाने के बाद भी भाग्यश्री ((Bhagyashree) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी हुई भी रहती हैं. भाग्यश्री अकसर पति के साथ वर्कआउट वीडियो, फोटो शेयर करती रहती हैं. वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर भी उन्होंने पति के साथ बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

वैलेंटाइन्स डे पर भाग्यश्री (Bhagyashree) और उनके पति की वायरल फोटो बेहद खूबसूरत है. और इस फोटो को शेयर करते एक्ट्रेस ने पति के लिए बेहद प्यारा सा मैसेज लिखा है. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो में भाग्यश्री (Bhagyashree) का लुक देखने लायक है उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ डेनिम स्कर्ट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया. लेकिन भाग्यश्री को सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म से पहचान मिली. सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और यह फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट थी.