Bhagyashree समुद्र किनारे बालकनी में तेज हवाओं के बीच यूं झूमती आईं नजर, देखें Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिये फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बालकनी में झूम रही हैं.

Bhagyashree समुद्र किनारे बालकनी में तेज हवाओं के बीच यूं झूमती आईं नजर, देखें Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • भाग्यश्री ने शेयर किया वीडियो
  • बालकनी में यूं झूमती नजर आईं
  • 23 फरवरी को था जन्मदिन
नई दिल्ली :

भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिये फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बालकनी में झूम रही हैं. वह समुद्र किनारे एक बालकनी में नजर आ रही हैं, और समुद्र से आती तेज हवाओं के बीच झूम रही हैं. इस वीडियो में भाग्यश्री के अंदाज को पसंद किया जा रहा है. भाग्यश्री (Bhagyashree Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हवा में उड़ते मेरे बाल, चेहरे पर मुस्कान और दिल में इस सबके लिए आभार...'

कविता कौशिक ने 'जाने भी दो यारों' के महाभारत वाले सीन की Photo की शेयर, बोलीं- आज हम ऐसा सीन...

जैमी लीवर ने भाई संग थालापति विजय के गाने पर किया लाजवाब डांस, दिल लेगी भाई-बहन की जोड़ी...देखें Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने इसी बालकनी की कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'इस तरह के पल!!!! यह अपनी व्यस्त जिंदगी पर विराम लगाने का समय है और प्रकृति के खूबसूरत नजारों का आनंद उठाना चाहिए. मैं अपनी जिंदगी के एक और साल को शुरू करने जा रही हूं, मैं सभी लोगों और चीजों की आभारी हूं और उन चीजों की भी जिनको मैंने हल्के में लिया...हवा, समुद्र, सूरज, पहाड़, फूल...और भी बहुत कुछ. हम कई बार उन चीजों और लोगों को भूल जाते हैं जो आज जो हम हैं, उन्होंने ही बनाया है. हरचीज और हर कोई हमारी जिंदगी में किसी वजह से है. सबक कई बार कड़वे होते हैं, और कई मीठे होते हैं, लेकिन यह हमारे सफर को और मजबूत ही बनाते हैं...' इस तरह भाग्यश्री ने अपने जन्मदिन और जिंदगी से जुड़े फलसफे को भी शेयर किया. 

Malaika Arora ने सफेद ड्रेस में दौड़ते हुए फोटो की शेयर, लिखा- 'रन मल्ला रन' तो कैटरीना कैफ का यूं आया कमेंट

फार्म हाउस पर मजदूरों संग काम करते दिखे धर्मेंद्र, बोले- हम इसी तरह इंज्वॉय करते हैं...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाग्यश्री (Bhagyashree) 23 फरवरी को 52 साल की हुई हैं. भाग्यश्री ने 1989 में सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. भाग्यश्री की आने वाली फिल्मों में कंगना रनौत के साथ 'थलावी' और प्रभास तथा पूजा हेगड़े के साथ 'राधे श्याम' है.