'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस ने खुद को रस्सी से बांधकर लगाई दौड़, Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम

'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kia)' एक्ट्रेस ने खुद को रस्सी से बांधकर लगाई दौड़, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल.

'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस ने खुद को रस्सी से बांधकर लगाई दौड़, Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम

भाग्यश्री (Bhagyashree) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भाग्यश्री का वीडियो हुआ वायरल
  • रस्सी से खुद को बांधकर एक्ट्रेस ने किया वर्कआउट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लगभग सभी कलाकारों ने लॉकडाउन (Lockdown) में अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखा और लगातार अपने वर्कआउट वीडियो से फैन्स का काफी एंटरटेनमेंट किया. इसी कड़ी में फिल्म 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kia)' से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) का नाम भी शामिल है. एक्ट्रेस अपने फिटनेस वीडियो अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स का साथ साझा करती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रनिंग करती नजर आ रही हैं. 


भाग्यश्री (Bhagyashree) इस वीडियो में रस्सी से खुद को बांधकर रनिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं. वीडियो में भाग्यश्री ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "धूप में दौड़ो. कभी भी खुद को रोकने और पीछे धकेलने मत दो." भाग्यश्री के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया. लेकिन भाग्यश्री को पहचान मिली सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म से. सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था.