भाग्यश्री ने 'बाहुबली' को देख प्रभास की बना ली थी कुछ ऐसी इमेज, मिलने के बाद अब कह रही हैं कुछ ऐसा

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने 'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) के बारे में बात करते हुए कहा, "बाहुबली देखने के बाद मैंने उनकी एक निश्चित छवि बना ली थी. लेकिन..."

भाग्यश्री ने 'बाहुबली' को देख प्रभास की बना ली थी कुछ ऐसी इमेज, मिलने के बाद अब कह रही हैं कुछ ऐसा

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर किया प्रभास के साथ काम करने का अनुभव

खास बातें

  • भाग्यश्री ने 'बाहुबली' देखने के बाद बना ली थी प्रभास की इमेज
  • भाग्यश्री ने अब किया है यह खुलासा
  • भाग्यश्री जल्द ही 'राधे श्याम' में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली भाग्यश्री (Bhagyashree) एक बार फिर फिल्मी दुनिया में वापसी करती हुई नजर आएंगी. एक्ट्रेस जल्द ही साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास (Prabhas) के साथ उनकी फिल्म 'राधे श्याम (Radhe Shyam) में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया कि बाहुबली की सफलता के बाद उन्होंने प्रभास के बारे में अलग ही छवि बना ली थी, लेकिन वह एक विनम्र व्यक्ति के रूप में सामने आए. बता दें कि 'राधे श्याम' फिल्म के लिए भाग्यश्री ने हैदराबाद और जॉर्जिया जैसी जगहों पर शूटिंग की. वहीं, कोरोना वायरस के बाद स्थिति में सुधार बाद वह दोबारा शूटिंग शुरू करेंगी.

Newsbeep

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने बाहुबली प्रभास (Prabhas) के बारे में कहा, "बाहुबली देखने के बाद मैंने उनकी एक निश्चित छवि बना ली थी. लेकिन वह एक तेज तर्रार व्यक्ति की जगह एक विनम्र और सज्जन इंसान के रूप में सामने आए. वह एक टीम प्लेयर हैं और हर किसी के साथ अपना बॉन्ड बनाना पसंद करते हैं." बता दें कि भाग्यश्री ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनके बेटे अभिमन्यु दसानी ने उन्हें दोबारा फिल्मों से जुड़ने के लिए प्रेरित किया था. 'राधे श्याम' के अलावा भाग्यश्री कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' में भी अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाग्यश्री (Bhagyashree) और प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' की बात करें तो यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी. बड़े बजट के साथ यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू, तीन भाषाओं में रिलीज होगी. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रभास फिल्म में फॉर्च्युनटेलर का रोल अदा करेंगे. फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. इससे इतर भाग्यश्री के करियर की बात करें तो उन्होंने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) से की थी, जो कि 1987 में ब्रॉडकास्ट हुआ था. भाग्यश्री को पहचान सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म 'मैंने प्यार किया' से मिली.