भाग्यश्री का खुलासा, बोलीं- फोटोग्राफर ने सलमान खान से कहा था कि वो उन्हें पकड़कर किस करें

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर भाग्यश्री (Bhagyashree) ने हाल ही में यह खुलासा किया है.

भाग्यश्री का खुलासा, बोलीं-  फोटोग्राफर ने सलमान खान से कहा था कि वो उन्हें पकड़कर किस करें

सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) में धमाकेदार परफॉर्मेंस से तहलका मचा दिया था. यह फिल्म उस समय बहुत बड़ी हिट साबित हुई. हालांकि इस फिल्म के बाद सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) की जोड़ी दोबारा साथ नहीं दिखाई दी. सलमान खान तब से अब तक लगातार फिल्मों के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं, लेकिन भाग्यश्री बहुत जल्द बड़े पर्दे से दूर हो गईं. हालांकि बहुत जल्द वो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने हाल ही में डेक्कन क्रोनिकल को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बड़े खुलासे किए. उन्होंने इस दौरान अपने और सलमान खान (Salman Khan) के एक फोटोशूट को लेकर बड़ा खुलासा किया. भाग्यश्री ने बताया: " एक जाने-माने फोटोग्राफर ने सलमान खान को उन्हें पकड़कर स्मूच करने के लिए कहा था. वो सलमान को साइड में ले गया और कहा मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा तब तुम उन्हें पकड़कर स्मूच करना. फोटोग्राफर मेरी और सलमान की कुछ हॉट तस्वीरें लेना चाहता था." भाग्यश्री ने बताया कि वो  फोटोग्राफर की इस बात को सुनकर हैरान रह गईं और काफी घबरा गईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने आगे बताया कि वो फोटोग्राफर की इस बात को सुनकर डर गई थीं, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने इसके जवाब में कहा, जिसे सुन मैंने चैन की सांस ली. उन्होंने बताया कि सलमान खान ने फोटोग्राफर को ऐसा करने के लिए बिल्कुल मना कर दिया. सलमान खान ने कहा था कि भाग्यश्री की परमिशन के बिना कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे. भाग्यश्री ने कहा कि सलमान खान का यह जवाब सुन मुझे कफी अच्छा लगा और यह महसूस हुआ कि उनके साथ काम कर मैं सुरक्षित हूं.

बता दें कि भाग्यश्री (Bhagyashree) फिलहाल फिल्मों में तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं.. बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया. लेकिन भाग्यश्री को सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म से पहचान मिली. सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और यह फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट थी.