भाग्यश्री ने पति को लेकर खोला राज, बोलीं- वह मुझे स्क्रीन पर रोमांस करते नहीं देख...

भाग्यश्री (Bhagyashree) का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर फिल्मों में काम करना उन्होंने क्यों बंद कर दिया.

भाग्यश्री ने पति को लेकर खोला राज, बोलीं- वह मुझे स्क्रीन पर रोमांस करते नहीं देख...

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म करियर को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से किया था डेब्यू
  • सलमान खान थे उनके साथ एक्टर
  • हिमालय हैं उनके पति
नई दिल्ली:

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' फिल्म से डेब्यू किया था, और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. लेकिन भाग्यश्री ने इस फिल्म के बाद ही शादी कर ली थी और फिल्मों को अलविदा कह दिया था. लेकिन भाग्यश्री (Bhagyashree) का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर फिल्मों में काम करना उन्होंने क्यों बंद कर दिया. बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने टाइम्स ऑफ इंडिया के इंटरव्यू के हवाले से यह अहम बताई है. 

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने 2017 के अपने इस इंटरव्यू में कहा है, 'मेरे पति मुझे लेकर बहुत ही पजेसिव हैं और वह मुझे स्क्रीन पर किसी और मर्द के साथ रोमांस करते नहीं देख सकते थे. लेकिन मेरे ससुराल के बाकी लोग उनकी अपेक्षा मेरे एक्टिंग को लेकर ज्यादा कूल और सहज थे.' यही नहीं, भाग्यश्री और हिमालय के अफेयर के बारे में भी सबसे पहले सलमान खान को पता चला था. सलमान खान को इस बात की भनक 'मैंने प्यार किया' के सॉन्ग 'दिल दीवाना' के दौरान ही लग गई थी. 

बता दें कि 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' एक आइकॉनिक फिल्म है, इसी फिल्म से भाग्यश्री और सलमान खान ने बतौर हीरो-हीरोइन अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था, और प्रेम-सुमन के किरदार आज भी सिने प्रेमियों के जेहन में पूरी ताजा हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com