सलमान की हीरोइन भाग्यश्री को देख फैन्स हुए हैरान, बोले- अब भी इतनी खूबसूरत... देखें Video

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ 19 साल पहले 'मैंने प्यार किया' में साथ काम कर चुकीं भाग्यश्री (Bhagyashree) इन दिनों अपने युवा बेटे व बेटी के साथ दिख रही हैं.

सलमान की हीरोइन भाग्यश्री को देख फैन्स हुए हैरान, बोले- अब भी इतनी खूबसूरत... देखें Video

भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) व बेटी अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) के साथ

खास बातें

  • बच्चों संग यूं दिखीं भाग्यश्री
  • वीडियो आया सामने
  • फैन्स ने जमकर की वाहवाही
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ 19 साल पहले 'मैंने प्यार किया' में साथ काम कर चुकीं भाग्यश्री (Bhagyashree) इन दिनों अपने युवा बेटे व बेटी के साथ दिख रही हैं. भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) व बेटी अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) के साथ अक्सर इवेंट या पार्टी में दिखाई देती रही हैं. हाल ही में एक वीडियो में भाग्यश्री अपने बेटे-बेटी संग कैमरामैन के सामने पोज देते हुए नजर आए थे. बॉलीवुड फोटोजर्नलिस्ट विरल भयानी ने यह वीडियो इंस्टा पर पोस्ट की थी. भाग्यश्री लाल रंग के शूट में दिखीं, जबकि अभिमन्यु व्हाइट शर्ट और ब्लैक कोट में दिखे.

सपना चौधरी ने कार की बैक सीट पर पल्लू लेकर की मस्ती, 'चलो इश्क लड़ाएं' पर यूं किया डांस- Video हुआ वायरल

वीडियो पोस्ट पर भाग्यश्री को देखने के बाद फैन्स भी उनके लिए काफी तारीफ कर रहे हैं. ज्यादातर लोग यही कह रहे हैं कि भाग्यश्री आज भी उतनी ही सुंदर दिख रही हैं, जितनी 19 साल पहले सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' में दिखाई दी थीं. बता दें, भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. साल 1990 में हिमायल दसानी से शादी के बाद भाग्यश्री अपने दोनों बच्चों अभिमन्यु और अवंतिका दसानी की परवरिश में बिजी हो गईं. मां की राह पर चलते हुए अब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) ने अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से कर ली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने किया नागिन डांस, 'स्त्री' की कामयाबी का यूं मनाया जश्न- देखें Video

निर्देशक वसन बाला की रोमांच और मारधाड़ से भरपूर फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता (Mard Ko Dard Nahi Hota)' को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है. लेकिन फिल्म ने 'टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (TIFF) में तहलका मचा दिया है. TIFF 2018 में अभिमन्यु की डेब्यू फिल्म ने शीर्ष पुरस्कार जीता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मर्द को दर्द नहीं होता' से अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया है. यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसे बिल्कुल दर्द नहीं होता. आरएसवीपी फिल्म्स की इस परियोजना का निर्देशन वसन बाला ने किया है. फिल्म में राधिका मदान और अभिमन्यु दसानी लीड रोल निभा रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...