भाग्यश्री ने लॉकडाउन में बता दिया तगड़ा फॉर्मूला, घर में ना हो सब्जी तो यूं बढ़ाएं इम्यूनिटी पावर- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) का यह किचन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देखें Video

भाग्यश्री ने लॉकडाउन में बता दिया तगड़ा फॉर्मूला, घर में ना हो सब्जी तो यूं बढ़ाएं इम्यूनिटी पावर- देखें Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) भी बाकी कलाकारों की तरह लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस घर से ही वीडियो बनाकर फैन्स को जागरूक कर रही हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. भाग्यश्री ने वीडियो में फैन्स को एक ऐसा डिश बनाकर दिखाया है, जिससे इम्यूनिटी पावर (Immunity Power) बढ़ती है और इसमें ज्यादा सामग्री भी प्रयोग नहीं होती. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किचन में जाकर खुद से यह डिश बनाया और फैन्स के बीच शेयर किया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने वीडियो पोस्ट करने के साथ-साथ इस डिश की पूरी डिटेल भी शेयर की है. उन्होंने गुरुवार को यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक करीब 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. भाग्यश्री के वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक एक्सरसाइज वीडियो शेयर किया था, जिसमे वो अपने पति के कंधे पर चढ़कर कोआला भालू के अंदाज में एक्सरसाइज करती दिखी थीं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था: "हंसी की थैरेपी, संडे फंडे है... देखिये क्या होता है, जब हम कोआला चैलेंज प्रयास करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाग्यश्री (Bhagyashree) फिलहाल फिल्मों में तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं.. बता दें एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' (Kachchi Dhoop) 1987 में आया. लेकिन भाग्यश्री को सलमान खान (Salman Khan) के साथ डेब्यू फिल्म से पहचान मिली. सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और यह फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट थी.