महेश बाबू की 'भारत एएन नेनु' ने मचाया तहलका, सिर्फ 4 दिन में कमाए 125 करोड़ रुपये

साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू की फिल्म 'भारत एएन नेनु' ने महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

महेश बाबू की 'भारत एएन नेनु' ने मचाया तहलका, सिर्फ 4 दिन में कमाए 125 करोड़ रुपये

Bharat Ane Nenu फिल्म में महेश बाबू

खास बातें

  • ब्लॉकबस्टर हुई 'भारत आने नेनू'
  • 4 दिन में कमाए 125 करोड़ रुपए
  • महेश बाबू हैं फिल्म के लीड एक्टर
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू की फिल्म 'भारत एएन नेनु' ने महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. महेश बाबू की पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'भारत एएन नेनु' विश्वभर में बॉक्स ऑफिस पर सफलता अर्जित कर रही है. फिल्म ने 48 घंटों के भीतर ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली और अब महज चार दिनों में फिल्म ने 125 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. राजनीति से प्रेरित इस फिल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं. 

महेश बाबू की फिल्म रिलीज होते ही मचा तहलका, दूध से ऐसे नहलाया गया... देखें वीडियो

यह फिल्म अमेरिका में भी 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी को पछाड़कर सबसे तेजी से 25 लाख रुपये कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. बता दें कि 'भारत एएन नेनु' के पहले शो के ठीक बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर #MaheshBabu1stDay1stShow के साथ ट्रेंड करना शुरू कर दिया था.


महेश बाबू की सिनेमा के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करने वाले प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया में सैलाब उमड़ पड़ा था. सुपरस्टार के विश्वभर में मौजूद प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए, महेश बाबू की आने वाली ड्रामा फिल्म 'भारत एएन नेनू' को दुनिया भर के 45 देशों में रिलीज किया गया.

(इनपुट आईएएनएस  से भी)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com