Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान की फिल्म ने 10वें दिन भी की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर (Bharat Box Office Collection) रिलीज के 10 दिन बाद भी धमाल मचा रही है.

Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान की फिल्म ने 10वें दिन भी की धांसू कमाई,  कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान (Salman Khan) की धूम

खास बातें

  • सलमान खान ने मचाया धमाल
  • 'भारत' कर रही है शानदार कमाई
  • अब तक कमा डाले इतने करोड़
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर (Bharat Box Office Collection)  रिलीज के 10 दिन बाद भी धमाल मचा रही है. हालांकि, फिल्म की कमाई में थोड़ फर्क जरूर आया है. लेकिन दर्शकों के बीच  सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) को लेकर भी भी क्रेज है. अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) निर्देशित  'भारत' (Bharat) ने 10वें दिन करीब 5 करोड़ की कमाई कर डाली है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. सलमान खान  (Salman Khan)  और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म ने 10 दिन बाद करीब 185 करोड़ की कमाई कर ली है. सलमान खान (Salman Khan) 'भारत' को अभी 200 करोड़ रुपये (Bharat 200 Crore) का आंकड़ा नहीं छू सकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड यह फिल्म धाकड़ कमाई करेगी और 200 का आंकड़ा पार कर लेगी. 

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी लगाएंगी मजनुंओं की अक्ल ठिकाने, Video ने उड़ाया गरदा

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'भारत' (Bharat Movie) की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान (Salman Khan) जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान ने अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं. 

यूरोप में छुट्टियां मनाने गईं करीना कपूर नहीं भूली इस काम को, देखें वायरल Video

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें