Bharat Box Office Collection Day 11: सलमान खान की फिल्म ने 11वें दिन भी जमकर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 11: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर (Bharat Box Office Collection) 11वें दिन भी जमकर कमाई कर डाली है.

Bharat Box Office Collection Day 11: सलमान खान की फिल्म ने 11वें दिन भी जमकर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 11:सलमान खान (Salman Khan) ने बिखेरा जलवा

खास बातें

  • सलमान खान ने फिर मचाया धमाल
  • 'भारत' कर रही है ताबड़तोड़ कमाई
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 11: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर (Bharat Box Office Collection) अभी भी जमकर धमाल मचा रही है. फिल्म 'भारत' (Bharat) को लेकर अभी भी दर्शकों में खासा क्रेज है. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने लगातार 11वें दिन भी धमाकेदार कमाई कर डाली है. अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) निर्देशित 'भारत' ने शनिवार को भी करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.  बॉक्स ऑफिस इंडिया  ने इस बात की जानकारी दी है. सलमान खान   (Salman Khan)  और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म ने 11 दिन बाद करीब 191 करोड़ की कमाई कर ली है. सलमान खान (Salman Khan) 'भारत' को अभी 200 करोड़ रुपये (Bharat 200 Crore) का आंकड़ा नहीं छू सकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड यह फिल्म 200 का आंकड़ा पार कर लेगी. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के साथ यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'भारत' (Bharat Movie) की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान (Salman Khan) जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान ने अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं. 

Father's Day 2019: मुझ को छांव में रखा और खुद भी वो जलता रहा...फादर्स डे पर पढ़ें मशहूर शायरी

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...