Bharat Box Office Collection Day 12: सलमान खान की फिल्म की धाकड़ कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) ने 12वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है.

Bharat Box Office Collection Day 12: सलमान खान की फिल्म की धाकड़ कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 12: सलमान खान (Salman Khan) का जलवा

खास बातें

  • सलमान खान का जलवा कायम
  • फिल्म 'भारत' कर रही है शानदार कमाई
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) अभी भी धाकड़ कमाई कर सभी को चौंका रही है. सलमान खान की फिल्म 'भारत'  ने बॉक्स ऑफिस पर (Bharat Box Office Collection) पर 12वें दिन भी धमाकेदार कमाई कर डाली है. अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) निर्देशित 'भारत' ने शनिवार को भी करीब 7-8 करोड़ रुपये तक की कमाई कर डाली है. हालांकि,  सलमान खान   (Salman Khan)  और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म की कमाई की ग्राफ में कमी जरूर आई है. एक अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 12 दिन में 197 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. हालांकि, अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आने बाकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) फिल्म जल्द ही 200 का आंकड़ा पार कर लेगी. 

सनी देओल अपने क्षेत्र में ले रहे थे विकास कार्यों का जायजा, तभी पिता धर्मेंद्र ने कर दिया यह कमेंट, Tweet वायरल

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'भारत' (Bharat Movie) की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान (Salman Khan) जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान ने अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने 'सोना-सोना' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...