NDTV Khabar

Bharat Box Office Collection Day 16: भारत 200 करोड़ के पार, क्या शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' दे पाएगी टक्कर?

Bharat Box Office Collection Day 16: सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' का बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर कामयाबी भरा सफर जारी है. आज फिल्म को टक्कर देने के लिए शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' रिलीज हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bharat Box Office Collection Day 16: भारत 200 करोड़ के पार, क्या शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' दे पाएगी टक्कर?

Bharat Box Office Collection Day 16: सलमान खान की फिल्म को टक्कर दे पाएगी 'कबीर सिंह'

खास बातें

  1. 'भारत' 200 करोड़ के पार पहुंची
  2. विदेश में भी कर रही है अच्छी कमाई
  3. शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' से मिलेगी टक्कर
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' का बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर कामयाबी भरा सफर जारी है. फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट के जरिये बताया है कि फिल्म 201 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और यह सलमान खान की छठी फिल्म है जिसने 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार किया है. हालांकि इस हफ्ते सलमान खान की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की 'कबीर सिंह' आ गई है. 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' तेलुगू की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. इस तरह सबकी निगाहें इस मुकाबले पर टिकी हुई हैं कि शाहिद कपूर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के वर्चस्व को तोड़ पाते हैं या नहीं. 


सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' ने मंगलवार को ही बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection) पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. इसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिये थे. तरण आदर्श ने लिखा थाः 'पहले हफ्ते (9 दिन) में 180.05 करोड़ रुपये की कमाई की. दूसरे हफ्ते में मंगलवार तक 21.81 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह फिल्म ने 201.86 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.'

टिप्पणियां

इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) की 'सुल्तान', 'किक', 'बजरंगी भाईजान', 'प्रेम रतन धन पायो' और 'टाइगर जिदा है' 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी हैं. इस तरह सलमान खान 200 करोड़ रुपये के क्लब के भी सुल्तान बन गए हैं. 'भारत (Bharat)' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और कैटरीना कैफ भी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement