सेंसर बोर्ड की तरफ से मिली हरी झंडी, सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के हुई पास

Bharat Film: सलमान खान (Salman Khan) अभिनीत 'भारत (Bharat)' इस साल 5 जून को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. रिलीज से पहले फिल्म का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है.

सेंसर बोर्ड की तरफ से मिली हरी झंडी, सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के हुई पास

सलमान खान (Salman Khan) की भारत (Bharat) की सेंसर बोर्ड ने की तारीफ

नई दिल्ली:

Bharat Film: सलमान खान (Salman Khan) अभिनीत 'भारत (Bharat)' इस साल 5 जून को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. रिलीज से पहले फिल्म का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है. फिल्म के निर्माताओं को सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट मिला है और वह भी बिना किसी कट के, जो इस बात का प्रमाण है कि 'भारत (Bharat)' अभी से  सीजन की सबसे पसंदीदा फिल्म बन गयी है.  हर फिल्म की रिलीज़ के साथ, सेंसर बोर्ड द्वारा सबसे ज्यादा कट के साथ फिल्मों को पास किया जा रहा था, लेकिन फिल्म 'भारत (Bharat)' को बिना किसी कट के हरी झंडी मिल गई है. करीबी सूत्रों के मुताबिक, फिल्म को सेंसर बोर्ड की टीम द्वारा काफी सरहाया गया है और फ़िल्म 'भारत (Bharat)' की कहानी को बेहद पसंद किया गया है. 

लंदन में गर्लफ्रेंड संग कुछ इस तरह क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं फरहान अख्तर, देखें Photos

धर्मेंद्र ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर किया ट्वीट, यूं छलका बॉलीवुड स्टार का दर्द

निर्देशक अली अब्बास ज़फर (Ali Abbas Zafar) को भी इस तरह की दिलचस्प कहानी बनाने के लिए काफी सराहना मिली है. दर्शकों से लेकर बोर्ड तक, कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जो फिल्म के लिए कम उत्साहित हो. इस साल ईद पर रिलीज के लिए तैयार, 'भारत (Bharat)' की कहानी को पारिवारिक मूल्यों में समेटा गया है, जो कहानी को जन-जन के लिए रोचक और प्रासंगिक बनाता है. अपनी हालिया रिलीज के साथ, सलमान (Salman Khan) और (Ali Abbas) अली दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं जो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है और फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. 

Kapil Sharma के शो में सलमान खान ने खोला राज, 'टार्जन' फिल्म देखकर चढ़ा ऐसा जोश कर डाली ये हरकत

इस कॉमेडियन ने किया खुलासा, बचपन में सौतेला पिता इस बहाने से करता था यौन उत्पीड़न

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म 'भारत (Bharat)' का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com