Bharat Trailer: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के दमदार ट्रेलर ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड के सुपरस्टर सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'भारत' (Bharat) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Bharat Trailer: सलमान खान की फिल्म 'भारत' के दमदार ट्रेलर ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

Bharat Trailer: सलमान खान (Salman Khan) ने मचाई धूम

खास बातें

  • 'भारत' का दमदार ट्रेलर रिलीज
  • सलमान खान का दिखा नया अंदाज
  • खूब देखा जा रहा है ट्रेलर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टर सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'भारत' (Bharat) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया है. ट्रेलर में सलमान खान (Salman Khan) के जबरदस्त लुक के साथ बेहतरीन डायलॉग का समावेश है. इस ट्रेलर में सलमान खान  (Salman Khan) के कई लुक एक साथ सामने आए हैं. सलमान खान (Salman Khan) के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दिशा पटानी (Disha Patani), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), तब्बू (Tabu) जैसे सितारें भी मुख्य भूमिका में हैं. टी-सीरीज की आगामी फिल्म 'भारत' (Bharat) दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने वाला पहला ट्रेलर बन गया है.लोग सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Bharat Trailer) के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर ने प्रियंका गांधी को लेकर किया Tweet, लिखा- वाराणसी में टक्कर बराबरी की होनी चाहिए

देखें वीडियो:

सलमान खान (Salman Khan) फिल्म 'भारत (Bharat)' में कई लुक में नजर आ रहे हैं और उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) भी अलग अंदाज में दिख रहे हैं. 'भारत' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, भूषण कुमार के लेबल ने दुनिया में सबसे अधिक सब्सक्राइब्ड यूट्यूब चैनल बनकर देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है. राष्ट्र को एक बार फिर गर्वित महसूस करवाते हुए, टी-सीरीज़ के प्रमुख अब सलमान खान के भारत का ट्रेलर को उनके विश्व प्रसिद्ध यूट्यूब मंच पर लॉन्च कर दिया है.

मुस्लिमों को निशाना बनाए जाने पर स्वरा भास्कर ने जताई थी आपत्ति, अब गौहर और एजाज खान का Tweet हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) भारत के ट्रेलर में छा गए हैं. एक व्यक्ति और एक राष्ट्र की कहानी, टी-सीरीज़ की आगामी भारत छह दशकों की अवधि में फैली एक ड्रामा फ़िल्म है. हिंदी मीडियम जैसी कंटेंट फ़िल्म के साथ मनोरंजन करने के बाद, टी-सीरीज़ अब भारत, साहो, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी अन्य फिल्मों के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' का टीजर रिलीज हुआ था, जो खूब वायरल हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...