NDTV Khabar

'भारत' की सफलता से खुश हैं डायरेक्टर अली अब्बास जफर, सलमान ने लिए कह दी ये बात

सलमान खान (Salman Khan) और अली अब्बास जफर  (Ali Abbas Zafar) ने 'भारत Bharat' बनाने के साथ ही ब्लॉकबस्टर की हैट्रिक बना ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'भारत' की सफलता से खुश हैं डायरेक्टर अली अब्बास जफर, सलमान ने लिए कह दी ये बात

अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने सलमान खान (Salman Khan) की तारीफ की

नई दिल्ली:

'सुल्तान (Sultan)' और 'टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai)' के रूप में बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर देने के बाद, सलमान खान (Salman Khan) और अली अब्बास जफर  (Ali Abbas Zafar) ने फिर से 'भारत (Bharat)' बनाने के साथ ही ब्लॉकबस्टर की हैट्रिक बना ली है. इस फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी अभिनय किया है. यह ईद के मौके पर रिलीज़ हुई और सलमान खान (Salman Khan) और अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 'भारत (Bharat)' ने 1 दिन में 42.30   करोड़ रुपये कमा लिए हैं. बेहद खुश अली (Ali Abbas Zafar)  ने कहा कि हम हमेशा से ईद के मौके पर एक फिल्म बनाना चाहते थे ताकि देश ईद की खुशी उसके साथ मना पाए और इस पहले दिन ने ही अपनी फिल्म से भारत को एंटरटेन करने के हमारे इरादे और प्रयास को सार्थक कर दिया है. 

हारने पर खिलाड़ी मैदान पर ही लगा रोने तो बेटे ने कर डाला कुछ ऐसा, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Maut ka kuwan @beingsalmankhan @bharat_thefilm Eid 2019

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on


शादी की सालगिरह पर जॉन अब्राहम की पत्नी ने शेयर की रोमांटिक Photo,लिखा...

अली बैक टू बैक दो 300 करोड़ ब्लॉकबस्टर (Sultan और Tiger Zinda Hai) फिल्में बनाने वाले सबसे कम उम्र के निर्देशक हैं. उनके अलावा केवल राजकुमार हिरानी (Raj Kumar Hirani) के पास ही दो 300 करोड़ से अधिक की फिल्में (Sanju और PK) हैं. अली ने भारत के पसंदीदा भाई (Salman Khan) को एक अलग अवतार में पेश करने की हिम्मत की है, उस मसल्स-फ्लेक्सिंग, गन -टोटिंग अवतार में जिसके लिए वे पसंद किये जाते हैं. ऐसा लग रहा है कि दर्शकों ने भी उनके इस विजन को खूब पसंद किया है. अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) कहते हैं कि दर्शकों का इतना देर सारा प्यार पाना सुखद है. मैंने भारत में सलमान खान (Salman Khan) को पूरी तरह से एक नए अवतार और नए नायक के रूप में पेश करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने भारत को एक सार्थक संदेश वाली फिल्म के साथ साथ एक मनोरंजक जॉयराइड बनाने के हमारे प्रयास को पसंद किया है. 

Between#late#night#edits @bharat_thefilm

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

टाइगर श्रॉफ ने आलिया भट्ट के साथ किया उल्टा-पुल्टा डांस, वायरल हुआ वीडियो

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग (Hindi Film Industry) इस समय बड़ी ओपनिंग और लाइफ टाइम नम्बर के लिए हॉलीवुड से जूझ रहा है, ऐसे में भारत की विशाल ओपनिंग हमारी इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी बात है. अली (Ali Abbas Zafar) कहते हैं कि भारत एक ऐसी हिंदी फिल्म है जिसे हम सभी अपने दोस्तों और परिवारों के साथ देखना और आनंद लेना पसंद करते हैं और सिनेमाघरों में लोगों की प्यारी प्रतिक्रियाओं को देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement