'कपिल शर्मा शो' से बाहर हुई Bharti Singh, तो कृष्णा अभिषेक बोले- उसे काम पर वापस आना ही होगा...

भारती सिंह (Bharti Singh) को लेकर हाल ही में खबरें आईं थीं कि उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से निकाल दिया गया है. हालांकि, इसको लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है. 

'कपिल शर्मा शो' से बाहर हुई Bharti Singh, तो कृष्णा अभिषेक बोले- उसे काम पर वापस आना ही होगा...

भारती सिंह (Bharti Singh) को लेकर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर हुई भारती सिंह
  • कृष्णा अभिषेक का आया रिएक्शन
  • बोले- मैं हमेशा उनका सपोर्ट करूंगा
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. हालांकि, अब भारती सिंह और हर्ष को यूं तो बेल मिल गई है. लेकिन हाल ही में खबरें आईं थी कि उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से निकाल दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल ने भारती सिंह को 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से निकालने का फैसला लिया है, लेकिन इसको लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है. 

वहीं, भारती सिंह (Bharti Singh) को 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' से निकाले जाने को लेकर उनके साथी कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन आया है. कृष्णा अभिषेक ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इन सब बातों को अफवाह बताया है. कृष्णा (Krushna Abhishek) ने कहा कि चैनल की ओर से ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है. कॉमेडियन इंटरव्यू में बोले, "कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए. अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा. उसे काम पर वापस आना ही होगा. जो होगा वो होगा. हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल. उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक."

बता दें, एनसीबी (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर और ऑफिस में छापा मारा था. छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था. जिसके बाद एनसीबी पूछताछ के लिए हर्ष और भारती सिंह को ले गई थी. हालांकि, बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com