भारती सिंह ने अपने दांतों में पहना बैंगन, बोलीं- 2012 में लगवाया था... देखें Video

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भारती सिंह ने अपने दांतों में पहना बैंगन, बोलीं- 2012 में लगवाया था... देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) हुआ वायरल

खास बातें

  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • कॉमेडियन ने अपने दांतों में पहना बैंगन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. लॉकडाउन में रहकर भी भारती सिंह अपने फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ने की कोशिश करती रहती हैं. भारती सिंह इन दिनों टिकटॉक (TikTok) पर भी काफी एक्टिव हैं. हाल ही में कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में भारती सिंह अपने मुंह में बैंगन दबाए नजर आ रही हैं. भारती सिंह का यह वीडियो देख हर कोई हैरान है. 


वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) को देखकर हर कोई इस सोच में डूबा हुआ है कि आखिर उन्होंने अपने मुंह में यह बैंगन क्यूं दबा रखा है. वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh Video) कह रही हैं, "मुझे बहुत सारे लोगों ने डीएम करके पूछा कि दीदी आपने ये क्या लगवा रखा है, क्या ये सेफ है? आखिर क्या है ये? तो मैं आपको बताना चाहूंगी कि यह टूथ ज्वैलरी है"

वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) आगे कह रही हैं, "जो आप किसी भी डेंटिस्ट के पास जाकर लगवा सकते हैं. ये सिर्फ 5 मनिट का प्रोसिजर है, मैंने 2012 में लगवाया था, और ये आज तक सही है. ब्रश करने में या कुछ भी करने में कोई दिक्कत नहीं होती, यह बिल्कुल सेफ है." बता दें, भारती सिंह अकसर अपने वीडियो के जरिए लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं. ऐसे में कॉमेडियन का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com