भावना पांडे की कॉलेज फोटो हुईं वायरल, नेटफ्लिक्स की सीरीज में नजर आएंगी चंकी पांडे की वाइफ

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे (Bhavana Pandey) अब जल्द ही एक्टिंग करती भी नजर आएंगी.

भावना पांडे की कॉलेज फोटो हुईं वायरल, नेटफ्लिक्स की सीरीज में नजर आएंगी चंकी पांडे की वाइफ

भावना पांडे (Bhavana Pandey) की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे (Bhavana Pandey) अब जल्द ही एक्टिंग करती भी नजर आएंगी. वह नेटफ्लिक्स की सीरीज 'फेब्युलस लाइव्ज ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज (Fabulous Lives of Bollywood Wives)' में नजर आएंगी. इस सीरीज में उनके साथ सोहेल की खान की पत्नी सीमा खान, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और समीर सोनी की पत्नी और एक्टेस नीलम कोठारी भी नजर आएंगी. लेकिन इसी बीच भावना पांडे (Bhavana Pandey) की कॉलेज की कुछ फोटो खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. 

nu0p3r7

भावना पांडे (Bhavana Pandey) की अनदेखी तस्वीरें उस समय की है जब वह दिल्ली में बी. कॉम ऑनर्स कर रही थीं. इन तस्वीरों में, भावना पांडे को दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ समय गुजारते हुए देखा जा सकता है.

adpjfpbo

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मम्मी और चंकी पांडे की पत्नी भावना अब भी अपने कॉलेज के दोस्तों के संपर्क में है और वे एक दूसरे के जीवन से जुडें रहने के लिये वार्षिक रियुनियन रखते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने तस्वीरों में युवा कॉलेज की छात्रा होने से एक लंबा सफर तय किया है, उन्होंने टॉप पर जाने के लिए अपने रास्तों पर काम किया है और एक सफल उद्यमी बन गई हैं, जो अपना खुद का फैशन ब्रांड, 'लवजेन' चलाती हैं. भावना पांडे अब एक्टिंग का हुनर भी दिखाती नजर आएंगी. इस सीरीज का नेटफ्लिक्स पर 27 नवंबर को प्रीमियर होगा.