NDTV Khabar

भोजपुरी भाषा को अपशब्द कहने पर भड़का ये एक्टर, सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिया करारा जवाब

एक्टर मनोज तिवारी और एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के बाद भोजुपरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने भी स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर फेम अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को करारा जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी भाषा को अपशब्द कहने पर भड़का ये एक्टर, सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिया करारा जवाब

खास बातें

  1. एक्टर खेसारीलाल यादव भी भड़के
  2. कहा, भोजपुरी को गाली नाकाबिले बर्दाश्त है
  3. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा था 'ट्टटी वाली फीलिंग'
नई दिल्ली: एक्टर मनोज तिवारी और एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के बाद भोजुपरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने भी स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर फेम अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को करारा जवाब दिया है. उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी हमारी भाषा हमारी मातृ भाषा है और कोई इसका अपमान करे, ये हमें कभी बर्दाश्त नहीं होगा. वे भोजपुरी की अ‍हमियत नहीं समझते, जबकि देश में भोजपुरी एक महत्‍वपूर्ण भाषा है. आज दुनिया भी इसका सम्‍मान कर रही है. कितने ही आईएसएस और आईपीएस भोजपुरी भाषी हैं. इसलिए अपनी पब्लिसिटी स्‍टंट के लिए कोई भोजपुरी को गाली दे, ये हम बर्दाश्‍त नहीं करेंगे. 

आइटम क्वीन बनने के लिए मलाइका अरोड़ा के नक्‍शेकदम पर चली ये एक्ट्रेस, यह है इनका नया धमाका

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने पिछले दिनों एक रियालिटी शो के दौरान भोजपुरी भाषा का अपमान किया था और इसे ट्टटी बताया था, जिस पर खेसारीलाल ने कहा कि भोजपुरी भाषा का अस्तित्‍व उनकी फिल्‍मों से ज्‍यादा है. इसलिए हम कहना चाहते हैं कि भारत विविधताओं की देश है. इसलिए हमें सभी भाषाओं का सम्‍मान करना चाहिए. उन्‍हें भी करना चाहिए. उन्‍हें किसी भाषा का अपमान करने का अधिकार नहीं है. 

YouTube पर 'पवन राजा' ने कायम की बादशाहत, इस Video को देख चुके है 55 लाख लोग

खेसारी ने कहा कि सिद्धार्थ ने जिस मंच से ऐसी ओछी हरकत की, वो सलमान खान का मंच था. खुद सलमान खान की फिल्‍मों दबंग जैसी फिल्‍म में भोजपुरी का प्रयोग हुआ था. गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने सलमान खान के बहुचर्चित टीवी शो में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन को पहुंचे थे, जहां सलमान ने उन्‍हें भोजपुरी गाने पर डांस करने को कहा था. जिसके बाद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने भोजपुरी को ट्टटी कहा था. 

‘डमरू’ का Teaser रिलीज होते ही Viral, निर्माताओं का दावा- धो डालेगी अश्लीलता के सारे आरोप

टिप्पणियां
उस समय मंच पर मौजूद बिहार के अभिनेता मनोज वाजपेयी भी थे, जिन्‍होंने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा द्वारा भोजपुरी को नीचा दिखाये जाने पर भी विरोध नहीं जताया. इस पर बिहार और यूपी में काफी प्रतिक्रिया देखने को मिली और सिद्धार्थ पर केस भी दर्ज कराया गया. वहीं, पिछले दिनों भोजपुरी कलाकार संघ ने गीतकार पवन पांडेय के नेतृत्‍व में पटना में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का पोस्‍टर भी फूंका था.

VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement