सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिले भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव, बोले- बॉलीवुड में होता है नेपोटिज्म

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बिहार समेत पूरा देश आहत है. इसी बीच भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने उनके पटना स्थित आवास पर जाकर सुशांत सिंह राजपूत के पिता व उनके भाई नीरज बबलू से मुलाकात की.

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिले भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव, बोले- बॉलीवुड में होता है नेपोटिज्म

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिजनों से मिले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav).

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बिहार समेत पूरा देश आहत है. इसी बीच भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने उनके पटना स्थित आवास पर जाकर सुशांत सिंह राजपूत के पिता व उनके भाई नीरज बबलू से मुलाकात की और दुख जाहिर किया. इस दौरान वे भावुक हो गए और कहा कि सुशांत एक बेहतरीन इंसान थे. अभिनेता के रूप में भी उसका कोई सानी नहीं था. उन पर बिहार-यूपी के लोग फक्र करते थे. हमने एक गौरव को खो दिया है. जब से मैंने ये सुना तब से आवक हूं. मैं भी एक कलाकार हूं और कलाकार को समझता हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि ये नया नहीं है. ये पहले से होता रहा है. उन्होंने कहा कि क्योंकि मामला अभी जांच प्रक्रिया के तहत है, इसलिए मैं किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं, काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई अभी और हमें गौरवान्वित कर रहा होता. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में क्या होता है ये सबको पता है. मैं यहां सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल होने आया था.

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर फिल्म निर्माता निशांत उज्ज्वल, गीतकार पवन पांडेय और पीआरओ रंजन सिन्हा भी मौजूद रहे. सबों ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी.