मेहंदी हाथ में रचाए भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया 'याद पिया की आने लगी' पर डांस, Video हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मेहंदी हाथ में रचाए भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया 'याद पिया की आने लगी' पर डांस, Video हुआ वायरल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh Video) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • 'याद पिया की आने लगी' गाने पर किया एक्ट्रेस ने डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

अभिनय, गायिकी और नृत्‍य प्रतिभा की धनी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने वीडियो और फोटो से फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह 'याद पिया की आने लगी (Yaad Piya Ki)' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. हालांकि, वीडियो में खास बात यह है कि उनके मेहंदी से रचे हाथ सबको काफी पसंद आ रहे हैं.

Newsbeep


वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh Instagram) का 'याद पिया की आने लगी (Yaad Piya Ki Aane Lagi Song)' पर डांस खूब पसंद किया जा रहा है. अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशंस फैन्स को दीवाना बना रहे हैं. अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "याद पिया की. रील करो फील करो." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वहीं, बता दें, 30 अगस्त को अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अक्षरा ने अपने जन्‍मदिन पर वैशाली जिले के राजापाकर प्रखंड के बिरना लखन सेन गांव के एक बच्‍चे की शिक्षा-दीक्षा की जिम्‍मेवारी उठाने का फैसला लिया.  इसके लिए वे इस बच्‍चे को हर महीने पढ़ाई के लिए आर्थिक मदद करती रहेंगी. अक्षरा ने इसी बच्‍चे के साथ केक भी काटा. अक्षरा के इस कदम की हर किसी ने खूब तारीफ की.