NDTV Khabar

रानी चटर्जी सीढ़ियों से गिरी, पैर में लगी चोट, Video में बताई पूरी दास्तान

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी मानी कलाकार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने फिटनेस पर खासा ख्याल रखती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानी चटर्जी सीढ़ियों से गिरी, पैर में लगी चोट, Video में बताई पूरी दास्तान

चोट के साथ जिम पहुंची रानी चटर्जी

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जानी मानी कलाकार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने फिटनेस पर खासा ख्याल रखती हैं. बॉडी को फिट रखने के लिए वो जिम में घंटों पसीना बहाया करती हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जिम वर्कआउट के तमाम फोटोज और वीडियो दिख जाएंगे. लेकिन इस बार जो रानी ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसे देखने के बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ गई. रानी (Rani Chatterjee) के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह जिम में एक्सरसाइज नहीं कर पाने से अपसेट हैं. अपने वीडियो में रानी (Rani Chatterjee)ने लिखा कि घर में सीढ़ियों से गिर गई. जिसकी वजह से एंकल में बहुत दर्द हो रहा है. दर्द इतना था कि रानी के लिए बैठना भी मुश्किल हो रहा था. ऐसे में जिम करना संभव नहीं था. लिहाजा रानी जिम में उदास बैठी नजर आ रही हैं. 

Bhojpuri Cinema: मनोज तिवारी ने गाया 'रिंकिया के पापा' तो रानी चटर्जी ने यूं बनाया मजाक- देखें वायरल Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gir gai ....ghar ke sidiyo se.......enkl...pain....gym gai bt cant

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on


Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी ने ब्वॉयफ्रेंड के सवाल पर दिया धमाकेदार जवाब, Video ने उड़ाया गरदा

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)का यह वीडियो देखते ही उनके फैंस की टेंशन बढ़ गई. इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स ने रानी को सलाह दी कि जब तक पैर दर्द ठीक नहीं हो जाता तब तक दौड़ना और सीढ़ियां चढ़ने उतरने से परहेज करें. कुछ फैंस ने रानी से पूछा कि क्या आपने दवाई ली. तो कुछ फैंस ने रानी को जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं भी दी.  

Pulwama Terror Attack: रानी चटर्जी ने शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि, बोलीं- 'कब तक होता रहेगा ये सब...' - देखें Video

10u5tip8
टिप्पणियां

रानी चटर्जी का Valentines Day पर खो गया 'दिल', Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी बात को बिंदास अंदाज से पेश करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. रानी वही कहती हैं, जो उन्हें सही लगता है. रानी चटर्जी न सिर्फ इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं बल्कि उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर वे डांस वीडियो भी डालती हैं.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement