NDTV Khabar

'भूत' से परेशान हुए विकी कौशल तो कुल्हाड़ी लेकर बोला हमला, देखें First Look

करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत' (Bhoot) का पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म 'भूत' (Bhoot) 15 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'भूत' से परेशान हुए विकी कौशल तो कुल्हाड़ी लेकर बोला हमला, देखें First Look

करण जौहर (Karan Johar) ने हॉरर फिल्म 'भूत' का पोस्टर किया रिलीज

खास बातें

  1. करण जौहर ने अपनी हॉरर फिल्म का पोस्ट किया रिलीज
  2. 'भूत: द हॉन्टेड शिप' होगा फिल्म का नाम
  3. मुख्य भूमिका में नजर आएंगे विक्की कौशल
नई दिल्ली :

'कुछ कुछ होता है', 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और कई रोमांटिक फिल्में बनाने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही हॉरर फिल्म लेकर आएंगे. अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म का ऐलान डायरेक्टर करण जौहर ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्टर रिलीज करते हुए किया था. हालांकि अपनी पोस्ट में करण जौहर ने फिल्म का नाम और कलाकार के बारे में कुछ नहीं बताया था, अब उन्होंने इस चीज का भी खुलासा कर दिया है. रोमांटिक फिल्मों के बाद हॉरर फिल्म बनाने वाले करण जौहर (Karan Johar) की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'भूत: द हॉन्टेड शिप' (Bhoot: The Haunted Ship)' होगा, जिसमें बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Dabangg 3 में ये एक्टर निभा सकते हैं सलमान खान के पिता का रोल...


करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी फिल्म 'भूत' (Bhoot) का पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म 'भूत' (Bhoot) 15 नवंबर को रिलीज होगी. इस पोस्टर को रिलीज करते हुए करण जौहर ने लिखा 'भूत: पार्ट-1 द हॉन्टेड शिप! पहली फ्रेंचाइजी, जिसमें टैलेंटेड कलाकार विक्की कौशल लीड रोल में हैं और इसे डायरेक्ट भानू सिंह करेंगे.' करण जौहर द्वारा शेयर किया गया यह पोस्ट देखने में भी काफी हॉरर लग रहा है. इस पोस्टर में विक्की कौशल किसी टूटी हुई जहाज की खिड़की से बाहर झांक रहे हैं और उनके चेहरे को किसी डरावने हाथ ने पकड़ा हुआ है. 

विराट कोहली के अंदाज पर फिदा हुईं बीवी अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर दे डाला यह खिताब

टिप्पणियां

बता दें कि फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप'  पार्ट वन के टाइटल के लिए करण जौहर ने मशहूर फिल्म डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा से मुलाकात की थी. राम गोपाल वर्मा ने ही 2000 के दशक में भूत टाइटल के साथ अपनी दो फिल्में बनाई थीं. टाइटल के अनुरोध के लिए करण जौहर राम गोपाल वर्मा से मिलने गए और भूत टाइटल के लिए अनुरोध किया. करण जौहर बताते हैं कि राम गोपाल वर्मा ने बिना पलक झपकाए ही टाइटल के लिए हां कह दिया. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' को गुजरात की कुछ लोकेशन पर शूट किया जाएगा. इस फिल्म के जरिए शशांक खैतान बतौर निर्माता बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी करेंगे.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement