NDTV Khabar

अनन्या पांडे ने शेयर की भूमि पेडनेकर की फोटो और किया यह खास वादा

फिल्म 'दम लगा के हईशा' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) से अनन्या पांडेय ने एक खास वादा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनन्या पांडे ने शेयर की भूमि पेडनेकर की फोटो और किया यह खास वादा

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने दी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को जन्मदिन की बधाई

खास बातें

  1. भूमि पेडनेकर के जन्मदिन पर अनन्या पांडे ने दी बधाई
  2. अनन्या पांडे ने भूमि पेडनेकर से किया खास वादा
  3. अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है, तो वहीं फिल्म 'दम लगा के हईशा' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने 18 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को काफी लोगों ने बधाई दी है, लेकिन इनमें एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) का तरीका सबसे शानदार रहा. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्हें बधाई दी, साथ ही उनसे अपना खाना बांटने का भी वादा किया. 

'सुपर 30' में बिहारी बाबू बनने के लिए ऋतिक रोशन ने छोड़ी आलीशान जिंदगी, रोजाना 2 से 3 घंटे करते थे यह काम


अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) और खुद की फोटो को पोस्ट करते हुए अनन्या पांडे  (Ananya Panday) ने लिखा, 'नो पति, नो प्रॉब्लम, जन्मदिन की बधाई हो भूमि, मैं आपसे वादा करती हूं कि आपके साथ अपना खाना शेयर करने की पूरी कोशिश करूंगी.' इस फोटो में अनन्या पांडे ब्लैक टॉप और प्रिंटेड ट्राउजर में नजर आ रही हैं तो वहीं भूमि पेडनेकर ने प्रिंटेड ऑरेंज ड्रेस पहनी हुई है. इसके अलावा दोनों का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि दोनों एक्ट्रेसेस बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति, पत्नी और वो की तैयारी में लगी हुई हैं. हालांकि, इनकी फोटो खुद कार्तिक आर्यन ने भी कमेंट किया और लिखा, 'कोई परेशानी नहीं है, लेकिन यह फोटो किसने क्लिक की है.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, क्रिकेट मैदान में साड़ी पहने दौड़ रही थी महिला और फिर

अनन्या पांडे   (Ananya Panday), भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 1978 में आई 'पति पत्नी और वो' का रीमेक है. रोमांटिक-कॉमेडी आधारित यह फिल्म 6 दिसंबर तक दुनियाभर में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं इसे प्रोड्यूस करने का काम भूषण कुमार कर रहे हैं. 'पति पत्नी और वो' को टी-सीरीज और बी आर स्टूडियोज के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. देखना यह है कि अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन की तिकड़ी फिल्म में क्या धमाल मचाती है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement