'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर और कोंकोणा सेन, OTT पर रिलीज होगी फिल्म

एकता कपूर (Ekta Kapoor) भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कोंकोणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) के साथ एक ओटीटी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) लेकर आने वाली हैं.

'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आएंगी भूमि पेडनेकर और कोंकोणा सेन, OTT पर रिलीज होगी फिल्म

'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में नजर आएंगी भूमि (Bhumi Pednekar) और कोंकोणा सेन शर्मा

खास बातें

  • 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में दिखेंगी भूमि और कोंकोणा सेन शर्मा
  • दो कजन की कहानियों पर आधारित है फिल्म
  • एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूस करेंगी फिल्म
नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) अकसर अपनी फिल्मों और कार्यक्रमों के जरिए टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में खूब धमाल मचाती हैं. जल्द ही वह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कोंकोणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) के साथ एक ओटीटी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) लेकर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी. भूमि पेडनेकर और कोंकोणा सेन शर्मा स्टारर इस फिल्म में दो कजन की कहानी को दर्शाया गया है, जो अपने प्यार और नफरत वाले समीकरण के जरिए एक-दूसरे को स्वतंत्रता खोजने में सक्षम बनाते हैं. 

Newsbeep

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) फिल्म नई दिल्ली के बाहरी इलाके में एक नए विकासशील औद्योगित क्षेत्र में स्थापित है. यह उन दो कजन की कहानियों को दर्शाता है, जिन्होंने अपने प्यार और नफरत के समीकरण के जरिए एक दूसरे को स्वतंत्रता खोजने में सक्षम बनाया है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कोंकोणा सेन शर्मा के साथ विक्रांस मैसे, अमोल परासर और आमिर बशीर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को लिप्सटिग अंडर माई बुर्का की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव निर्देशित करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कोंकोणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) की इस फिल्म को शोभा कपूर और एकता कपूर (Ekta Kapoor) प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. इस बारे में बात करते हुए भूमि पेडनेकर ने कहा था, "एक कलाकार के रूप में जब मैं पर्दे पर आती हूं तो मैं केवल दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं. मैं किसी भी प्लेटफॉर्म, जो मेरी रचनात्मक अभिव्यक्ति का वाहन बने, उसके साथ खुश हूं. इन दिनों में और खासकर ऐसे समय में निर्माता वही करेंगे, जििसकी उन्हें जरूरत है और हम सभी को ही एक-दूसरे के फैसले का समर्थन करना चाहिए."